लुधियाना में लगे बिट्टू के लापता होने के पोस्टर, यूथ अकाली दल ने कहा- महामारी में सांसद ने लोगों को उनके हाल पर छोड़ा

यूथ अकाली दल नेता गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि लोगों को इन दिनों एक कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है। शहर के अस्पतालों में बेड नहीं हैं ऑक्सीजन की कमी है निजी अस्पतालों में मरीजों को लूटा जा रहा है पर सांसद कहीं दिखाई नहीं दे रहे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:56 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:56 PM (IST)
लुधियाना में लगे बिट्टू के लापता होने के पोस्टर, यूथ अकाली दल ने कहा- महामारी में सांसद ने लोगों को उनके हाल पर छोड़ा
लुधियाना में सांसद रवनीत बिट्टू के लापता होने के पोस्टरों के साथ यूथ अकाली दल नेता। जागरण

लुधियाना, जेएनएन। शिरोमणि अकाली दल यूथ विंग के जिला अध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा के नेतृत्व में बुधवार को शहर में सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के लापता होने के पोस्टर लगाए गए। इस दौरान यूथ अकाली दल नेताओं ने लोगों से अपील की कि वे सांसद रवनीत सिंह बिट्टू को ढूंढ़कर लुधियाना लाएं। लुधियाना के लोगों ने उनको वोट दिया था, आज कोविड महामारी के बीच सासंद बिट्टू शहर में नजर नहीं आ रहे हैं।

गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि लोगों को इन दिनों एक कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है। शहर के अस्पतालों में बेड नहीं हैं, ऑक्सीजन की कमी है, निजी अस्पतालों में मरीजों को लूटा जा रहा है। चुनाव जीतने के बाद सांसद रवनीत बिट्टू शहर में ज्यादा नहीं दिखाई दिए। लुधियाना और कभी-कभी वह दिल्ली या चंडीगढ़ हवेली में बैठकर फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हैं। गोशा ने कहा कि आज रवनीत बिट्टू के लिए यह आवश्यक है कि वह अस्पताल जाएं और व्यवस्थाओं को देखे और इसके लिए उसे अपने ही फंड से प्रशासन को फंड देना चाहिए। लुधियाना के लोग यह भी नहीं जानते कि रवनीत बिट्टू का कार्यालय कहां है, लोगाें को यह भी शिकायत है कि सांसद बिट्टू कभी किसी का फोन नहीं उठाते।

गोशा ने कहा कि पहले रवनीत बिट्टू ने आनंदपुर साहिब के लोगों के साथ विश्वासघात किया था। अब वे नई जमीन तलाश कर रहे हैं? वर्ष 2024 में लुधियाना के लोगों को मूर्ख बनाकर नया निर्वाचन क्षेत्र ढूंढेंगे। युवा अकाली दल के अध्यक्ष ने रवनीत बिट्टू को लुधियाना के लिए किए गए तीन कामों को गिनाने की चुनौती दी। इस अवसर पर यूथ अकाली दल के कई सदस्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी