Punjab Vidhan Sabha Chunav: समाजसेवक जगदेव सिंह बोपाराय का यूथ अकाली दल ने किया सम्मान

Punjab Vidhan Sabha Chunav सोही ने कहा कि बोपाराय के अकाली दल बादल में शामिल होने से पार्टी और मजबूत होगी क्योंकि उनका हर वर्ग में प्रभाव है। बोपाराय ने कहा कि पार्टी की तरफ से सौंपी गई जिम्मेदारी को वे पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ निभाएंगे।

Vipin KumarSat, 25 Sep 2021 01:25 PM (IST)
यूथ अकाली जल ने बोपाराय काे किया सम्मानित। (जागरण)

जागरण संवाददाता, खन्ना (लुधियाना)। Punjab Vidhan Sabha Chunav: यूथ अकाली जल ने बोपाराय इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्राॅनिक्स पायल के चेयरमैन व समाज सेवक जगदेव सिंह बोपाराय का सम्मान किया है। शिअद में शामिल होने और पार्टी द्वारा उन्हें राष्ट्रीय उपप्रधान नियुक्त करने पर पायल की सोनी धर्मशाला में यूथ विंग शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखप्रीत सिंह सोही के नेतृत्व में सम्मानित किया गया। सोही ने कहा कि बोपाराय के अकाली दल बादल में शामिल होने से पार्टी और मजबूत होगी क्योंकि उनका हर वर्ग में प्रभाव है।

 

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: कांग्रेस MLA राजा वड़िंग की अकाली दल काे चुनाैती, बादल परिवार के बाहर से CM करें घाेषित

 

पार्टी की तरफ से सौंपी गई जिम्मेदारी को मेहनत से निभाएंगे

बोपाराय ने कहा कि पार्टी की तरफ से सौंपी गई जिम्मेदारी को वे पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ निभाएंगे और पार्टी को ओर मज़बूत करने के लिए दिन रात एक कर देंगे। आगामी विधान सभा चुनाव में पार्टी की जीत यकीनी बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोडेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने 35 साल लगातार कांग्रेस पार्टी की तन, मन और धन के साथ निस्वार्थ सेवा की है परंतु कांग्रेस पार्टी ने उनकी सेवाओं का कौड़ी मूल्य नहीं पाया, बल्कि उनके विरोधियों की खुलकर मदद की। गाैरतलब है कि पंजाब के आगामी विधानसभा चुनाव काे लेकर दलबदल तेज हाे गया है। इसके तरह नेता दूसरी पार्टियाें में शामिल हाे रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: पंजाब की सियासत में फिर आएगी गर्माहट, दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल कल लुधियाना आएंगे

 

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर निर्मल सिंह धालीवाल, पूर्व पार्षद प्रितपाल सिंह बिट्टू, प्रीतम सिंह खालसा, अवतार सिंह धमोट, प्रभसिमरन सिंह सोही,हरप्रीत सिंह सोही,पवन सोही, विशाल तिवारी, विजय कुमार, मुनीश तिवारी, करण महरा, जगदीप सिंह आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-Punjab New Cabinet: लुधियाना को नई कैबिनेट में एक और स्थान मिला, आशु के साथ काेटली भी बनेंगे मंत्री

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.