विवाहिता ने अपनी ही ससुराल में लगाई 'सेंध', लुधियाना की महिला ने लाखों रुपये के जेवर और नकदी पर किया हाथ साफ

सास अमरजीत कौर ने बताया कि बहू परमिंदर कौर ने 57 तोला पुश्तैनी जेवर बैंक के लॉकर से निकाल लिया। उसने एक मकान के बयाने के लिए घर में पड़ी 4 लाख की रकम भी उड़ा ली। जब उससे सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो उसने कबूल कर लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 01:37 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 02:08 PM (IST)
विवाहिता ने अपनी ही ससुराल में लगाई 'सेंध', लुधियाना की महिला ने लाखों रुपये के जेवर और नकदी पर किया हाथ साफ
न्यू शिवा जी नगर की परमिंदर कौर पर ससुराल से जेवर और कैश चोरी करने का आरोप है। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। मायके का घर भरने के चक्कर में एक विवाहिता ने अपने ही ससुराल में सेंध लगा डाली। आरोपित महिला ने लाखों रुपये के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने उसके समेत तीन लोगों पर चोरी, धोखाधड़ी और अमानत में ख्यानत के आरोप में केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ गुरजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान न्यू शिवा जी नगर की परमिंदर कौर, उसकी मां गुरप्रीत कौर और ताया कृपाल सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने न्यू शिवाजी नगर की अमरजीत काैर की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस कमिश्नर को जुलाई, 2020 में दी शिकायत में अमरजीत कौर ने बताया कि दिसंबर, 2017 में उसके बेटे राय साहिब सिंह की शादी परमिंदर कौर के साथ हुई थी। राय साहिब सिंह कंस्ट्रक्शन का काम करता है। उन दोनों के सवा साल का एक बेटा है। परमिंदर कौर ने उनके परिवार का 57 तोला पुश्तैनी जेवर बैंक के लॉकर से निकाल लिया। उसने एक मकान के बयाने के लिए घर में पड़ी 4 लाख की रकम भी उड़ा ली। जब उससे सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो उसने कबूल कर लिया कि यह सब उसी ने किया है। लॉकर से निकाले गए जेवर उसने ज्वेलर को बेच दिए।

यह भी पढ़ें - कोरोना व कैंसर का पता लगा सकते हैं खोजी कुत्ते, GADVASU लुधियाना में मिलेगा प्रशिक्षण

दैनिक जागरण कार्यालय में आए राय साहिब सिंह ने बताया कि इसके अलावा भी परमिंदर कौर ने 51 तोला सोने के जेवर चोरी किए हैं, जो उसकी शादी के हैं। पड़ताल के दौरान पता चला है कि चोरी किए गए जेवर उसने 32 लाख रुपये में बेचे। इनसे उसने अपने मायके परिवार को एक मकान की रजिस्ट्री करा कर दी। एक कार और दो मोटरसाइकिल खरीद कर दिए। इतना ही नहीं उसने शादीशुदा होते हुए भी खुद काे अविवाहित बता कर पासपोर्ट तैयार करा लिया। इसकी शिकायत की जांच पासपोर्ट अथारिटी के पास चल रही है। परमिंदर कौर अब उसे और बच्चे को छोड़ कर मायके में रह रही है। एएसआई गुरजीत सिंह ने बताया कि जल्दी ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी