Ludhiana Weather Update : लुधियाना में आज भी तेज धूप निकली, पारा 28.9 डिग्री सेल्सियस पर पहुंचा

Ludhiana Weather Update लुधियाना में चार दिन पहले तक मौसम सुहावना रहने के बाद धूप गर्मी लोगों को फिर से बेहाल कर रही है। बुधवार को भी मौसम के तेवर देख लोग परेशान हो गए। सुबह ही धूप झुलसा रही थी। धूप राहगीरों को बैचैन कर रही थी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 09:31 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 09:31 AM (IST)
Ludhiana Weather Update : लुधियाना में आज भी तेज धूप निकली, पारा 28.9 डिग्री सेल्सियस पर पहुंचा
लुधियाना आज दिनभर तेज धूप खिली रहेगी।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में चार दिन पहले तक मौसम काफी सुहावना था। बादलों और बारिश ने मौसम में ठंडक घोल दी थी। लेकिन रविवार से मौसम के तेवर तल्ख हो गए हैं। धूप, गर्मी लोगों को फिर से बेहाल कर रही है। बुधवार को भी मौसम के तेवर देख लोग परेशान हो गए। सुबह ही धूप झुलसा रही थी। पारा भी 28.6 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। ऐसे में राहगीरों का बुरा हाल था। धूप राहगीरों को बैचैन कर रही थी। पसीने से लोग भीगे हुए थे। उधर, मौसम विभाग के अनुसार आज दिन भर तेज धूप रहेगी। वीरवार को भी सुबह तेज धूप रहेगी। दोपहर बाद बादल छाए रह सकते हैं और बूंदाबांदी हो सकती है। पीएयू मौसम विभाग की वैज्ञानिक डॉ. केके गिल के अनुसार 17 सितंबर से मानसून दोबारा से सक्रिय हो सकता है। जिससे दो से तीन दिनों तक बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें-  Smuggling In Ludhiana: हाेंडा सिटी कार में तस्करी, 1.93 लाख नशीली गोलियां व कैप्सूल सहित 3 गिरफ्तार

बता दें कि पिछले सप्ताह लगातार बारिश होने के बाद तापमान में तेजी से गिरावट दर्ज की गई थी। सोमवार को मौसम में बदलाव के बाद तापमान में इजाफा हुआ था। मौसम विभाग की मानें तो 17 सितंबर के बाद आसमान साफ रहेगा और तापमान में बदलाव होगा। वहीं मौसम में ठंडक होने की भी संभावना जताई जा रही है। डॉक्टर भूपेंद्र सिंह का कहना है कि मौसम में लगातार बदलाव तथा बारिश के बाद खड़े पानी की वजह से मच्छर पनप सकते हैं और डेंगू व मलेरिया होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-  Meritorious Schools Admission : मेरिटोरियस स्कूलों में दाखिले को लेकर हर जिले में बनेगा एक सेंटर, इस तारीख को होगी परीक्षा

यह भी पढ़ें-  पंजाब में शौहर ने डाक से पत्र भेज लिखा Talaq-Talaq-Talaq, फिर पत्नी को घर से भी निकाला, अब कसा शिकंजा

chat bot
आपका साथी