Ludhiana Weather Update: लुधियाना में खिली धूप, पारा 18 डिग्री सेल्सियस पर पार पहुंचा

Ludhiana Weather Update लुधियाना में वीरवार सुबह आठ बजे ही पारा 18 डिग्री सेल्सियस के पार पहुंच गया है। सुबह से ही तीखी धूप ने लोगों को बेचैन करना शुरू कर दिया। हवा भी बंद थी। जैसे जैसे दिन चढ़ेगा वैसे गर्मी और जोर पकड़ेगी।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 09:21 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 09:21 AM (IST)
Ludhiana Weather Update: लुधियाना में खिली धूप, पारा 18 डिग्री सेल्सियस पर पार पहुंचा
लुधियाना में वीरवार सुबह आठ बजे ही पारा 18 डिग्री सेल्सियस के पार पहुंच गया है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में वीरवार सुबह आठ बजे ही पारा 18 डिग्री सेल्सियस के पार पहुंच गया है। सुबह से ही तीखी धूप ने लोगों को बेचैन करना शुरू कर दिया। हवा भी बंद थी। जैसे जैसे दिन चढ़ेगा, वैसे गर्मी और जोर पकड़ेगी। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार कल से मौसम के मिजाज में बदलाव आएगा। इसके साथ ही पंजाब के कई जिलों में बादल छाए रह सकते हैं और कुछ जगहों पर बारिश की भी संभावना है। जिससे लोगों को राहत मिलने के आसार है।

यह भी पढ़ें -    Ludhiana Coronavirus Effect: लुधियाना में डीसी ने सुबह सौंपी जिम्‍मेदार‍ियां, शाम को सरस मेला स्‍थगित

गौर हो कि पिछले सप्ताह सुबह व शाम को पड़ रही घनी धुंध ने राहगीरों को काफी परेशान किया था। वहीं, इस सप्ताह मौसम का मिजाज बदला है और सुबह व शाम को भी मौसम ठीक हो गया है। जिले में लोगों ने गर्म कपड़े पहनने भी बंद कर दिए है। दोपहर के समय पड़ रही तीखी धूप में बैठना मुश्किल हो गया है।

यह भी पढ़ें -  Ludhiana Coronavirus Update: लुधियाना में डाक्टर, दो पुलिस मुलाजिम और स्टाफ नर्स सहित 95 कोरोना पाजिटिव

वहीं, मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में मौसम काफी सुहावना हो सकता है। वहीं, सेहत विभाग के विशेषज्ञ का कहना है कि आने वाली ठंड व जाने वाली हमेशा लोगों को बीमार कर सकती है। इसलिए मौसम में होने रहे बदलाव को गंभीरते से लें और गर्म कपड़े पहनकर रखें और अपने शरीर को पूरी तरह से ढक कर रखें। उन्होंने कहा कि इस मौसम में बच्चों व बुजुर्गों को विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है। इसके लोग अपने घरों से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग अवश्य करें और बाजारों में जाते समय शारीरिर दूरी का विशेष ध्यान रखें। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी