Ludhiana Weather Update : लुधियाना में झमाझम बारिश से मौसम का मिजाज बदला, लोगों को गर्मी से मिली राहत

मौसम विभाग की मानें तो आज सुबह 10 बजे के बाद से कभी भी शहर में बारिश शुरू हो जाएगी। कई इलाकों में तेज तो कहीं हल्की बारिश होगी। बारिश के दौरान तेज हवाएं भी चलेंगी। विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो 5 सितंबर तक जिले में बादल छाए रहेंगे।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 09:30 AM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 09:30 AM (IST)
Ludhiana Weather Update : लुधियाना में झमाझम बारिश से मौसम का मिजाज बदला, लोगों को गर्मी से मिली राहत
लुधियाना में बारिश से मौसम का मिजाज बदल गया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में सुबह झमाझम बारिश से मौसम का मिजाज बदल गया। सुबह से ही काले बादलों शहर में डेरा जमाया हुआ था। बादलों के मिजाज को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे कभी भी बरस जाएंगे। बादलों की वजह से सुबह आठ बजे तापमान भी महज 25 डिग्री सेल्सियस रहा। मौसम विभाग ने कहा था कि आज सुबह 10 बजे के बाद कभी भी शहर में बारिश शुरू हो जाएगी। कई इलाकों में तेज तो कहीं हल्की बारिश होगी। बारिश के दौरान तेज हवाएं भी चलेंगी। विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो 5 सितंबर तक जिले में बादल छाए रहेंगे, कहीं बूंदाबांदी तो कहीं बारिश होने की संभावना है। जिससे शहर के लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी। अब देखना होगा कि विभाग का यह पूर्वानुमान सही साबित होता है या नहीं।

वीरवार दोपहर को हुई थी बारिश

शहर में वीरवार दाेपहर काे हुई झमाझम बारिश से माैसम का मिजाज बदल गया। हंबड़ा रोड सहित कई इलाकाें में तेज बारिश हुई। वहीं फिराेजपुर राेड पर धूप खिली थी। हालांकि सुबह से शहर में तेज धूप खिली थी। मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जताया था कि दोपहर के बाद बारिश हाेने के आसार है। इसके बाद शहर के कई इलाकों में बारिश हुई। शुक्रवार को भी शहर में तेज बारिश के साथ हवाएं चलने की संभावना है।

कई जिलाें में आज छाएंगे बादल

इंडिया मैट्रोलाजिकल डिपार्टमेंट चंडीगढ़ के पूर्वानुमान की मानें तो पंजाब के कई जिलों में तीन सितंबर से लेकर सात सितंबर तक बादल छाएं रहने और तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना जताई गई है। बारिश से फसलाें काे फायदा हाेने से किसानाें में खुशी जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें-  Farmers Protest : पंजाब में बेरोजगारी बढ़ाएगी किसानों की जिद, धरना खत्म कराने के प्रशासन के प्रयास नाकाम, जानें क्या हाेगा असर

यह भी पढ़ें-  Sidharth Shukla Death : अभिनव बोले- यह अच्छा नहीं हुआ, मैंने अपना दोस्त खो दिया; एक साथ किया था करियर का आगाज

chat bot
आपका साथी