Ludhiana Weather Forecast : लुधियाना में धूल भरी हवाओं के बीच बूंदाबांदी शुरू, लोगों ने ली राहत की सांस

लुधियाना में मौसम विभाग ने शुक्रवार से आंधी बारिश का पूर्वानुमान लगाया था। लेकिन मौसम नहीं बदला। शुक्रवार सुबह ही तेज धूप रही। पारा 26 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। मौसम विभाग ने अभी भी संभावना जताई है कि आने वाले चौबीस घंटों के दौरान बूंदाबांदी हो सकती है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 09:33 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 03:11 PM (IST)
Ludhiana Weather Forecast : लुधियाना में धूल भरी हवाओं के बीच बूंदाबांदी शुरू, लोगों ने ली राहत की सांस
लुधियाना में दोपहर को बूंदाबांदी हुई शुरू।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में दोपहर धूल भरी हवाओं के बीच बूंदाबांदी शुरू हो गई। मौसम विभाग ने शुक्रवार से आंधी बारिश का पूर्वानुमान लगाया था। लेकिन, सुबह तेज धूप निकलने से मौसम नहीं बदला। दोपहर को बूंदाबांदी से लोगों ने गर्मी से राहत ली। लुधियाना में खबर लिखे जाने तक पारा 32 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। हालांकि मौसम विभाग ने यह भी संभावना जताई है कि आने वाले चौबीस घंटों के दौरान तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी हो सकती है।

यह भी पढ़ें-  पंजाब कांग्रेस में सिद्धू के बाद बिट्टू हुए आक्रामक, बोले- कैप्टन साहब कुछ कर लो, नहीं तो पीछे रह जाएंगे

बता दें कि मौसम विभाग के पूर्वानुमान की माने तो 18 अप्रैल शुक्रवार से पंजाब के कई जिलों में बादल छाए रहेंगे। कई जिलों में धूल भरी तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी हो सकती है। कुछ जगहों पर ओलावृष्टि की भी संभावना जताई गई है। उधर, किसानों के लिए मुसीबत खड़ी हो जाएगी। क्योंकि सूबे में कई जिलों में गेहूं की कटाई चल रही है। इससे पहले वीरवार को दिन में धूल भरी तेज हवाएं चली। हालांकि तेज धूप ने लोगों को झुलसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस तो न्यूनतम तापमान 22.8 डिग्री रहा।

यह भी पढ़ें- खौफनाकः पटियाला में बेटा पैदा न करने से खफा पति ने पत्नी पर डाला तेजाब, 58 फीसद झुलसी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी