Ludhiana Weather Forecast ः लुधियाना में धुंध हुई गायब, दिनभर तेज धूप खिलने से लोगों को मिलेगी ठंड से राहत

Ludhiana Weather Forecast लुधियाना में मंगलवार सुबह लोगों को धुंध से राहत मिली और सुबह ही सूर्य देव ने दर्शन दे दिए। सुबह सात बजे धूप निकल आई। मौसम विभाग की माने तो आज दिन में तेज धूप खिलेगी। शाम से मौसम बदलेगा।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 08:51 AM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 08:51 AM (IST)
Ludhiana Weather Forecast ः  लुधियाना में धुंध हुई गायब, दिनभर तेज धूप खिलने से लोगों को मिलेगी ठंड से राहत
Ludhiana Weather Forecast लुधियाना में आज दिनभर धूप खिलने से मौसम रहेगा साफ।

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Weather Forecast लुधियाना में मंगलवार सुबह लोगों को धुंध से राहत मिली और सुबह ही सूर्य देव ने दर्शन दे दिए। सुबह सात बजे धूप निकल आई। जिससे लोगों को ठंड से राहत मिली। सुबह साढ़े आठ बजे तेज धूप निकल चुकी थी। पारा भी 8 डिग्री सेल्सियस रहा। मौसम विभाग की माने तो आज दिन में तेज धूप खिलेगी। शाम से मौसम बदलेगा। पूर्वानुमान के अनुसार बुधवार से बादल छाए रह सकते हैं।

खुशगवार मौसम का शहरवासियाें ने जमकर आनंद उठाया

लुधियाना में मंगलवार काे खुशगवार मौसम का शहरवासियाें ने जमकर आनंद उठाया। शहर में पिछले कुछ दिनों से तापमान में काफी वृद्धि देखी जा रही है, जिस वजह से यह भी कहा जा रहा है कि शायद ठंड अभी जारी रहेगी। हालांकि मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार से मौसम में एक बार फिर बदलाव आएगा।

डाक्टराें का कहना है कि ठंड के माैसम में लाेगाें काे घराें से बाहर कम ही जाना चाहिए। इससे बीमारियां कम हाेने का खतरा रहता है। बच्चों व बुजुर्गों को अभी गर्म कपड़े पहनने से परहेज नहीं करना चाहिए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी