Ludhiana Vehicle Theft: चोरी का मोटरसाइकिल बेचने निकला युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

Ludhiana Vehicle Theft शहर की साहनेवाल पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। हवलदार जगजीवन सिंह ने बताया कि ईस्टमैन चौक पर वह पुलिस टीम के साथ तैनात थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vipin KumarPublish:Thu, 02 Dec 2021 02:14 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:00 PM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: चोरी का मोटरसाइकिल बेचने निकला युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस
Ludhiana Vehicle Theft: चोरी का मोटरसाइकिल बेचने निकला युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

संवाद सहयाेगी, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft:  शहर की साहनेवाल पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। हवलदार जगजीवन सिंह ने बताया कि ईस्टमैन चौक पर वह पुलिस टीम के साथ तैनात थे। इसी दौरान उन्हें मुखबीर ने सूचना दी कि दो लोग बाइक चोरी करते हैं और चोरी की मोटरसाइकिल हीरो डिलक्स (रंग काला और नीला) के साथ कंगनवाल से ईस्टमैन चौक की ओर आ रहे हैं। पुलिस ने नाके पर रोक जांच की तो बाइक चोरी की पाई गई। पुलिस ने आरोपित अभिषेक सिंह (निवासी न्यू आजाद नगर) को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके साथी विजय कुमार (निवासी सतगुरु नगर) की तलाश की जा रही है।

उधर, माडल टाउन इलाके में बाइक चोरों ने एक एक्टिवा उड़ा ली। माडल टाउन निवासी गुरप्रीत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उन्होंने अपने घर के बाहर अपनी सफेद रंग की एक्टिवा (पीबी 10 एफपी 6497) खड़ी की थी। जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया। एक अन्य मामले में नवीन नामक व्यक्ति का मोटरसाइकिल (पीबी 10 डीटी 5242) चुरा लिया। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

टिब्बा थाना पुलिस ने चोरी के एक मामले में भामियां निवासी बावा सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है, लेकिन इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस के अनुसार गांव कक्का निवासी हरमिंदर सिंह ने कहा कि उनके खेत से आरोपित ने मोटर की तारें और स्टार्टर चुरा लिया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। गाैरतलब है कि शहर में लूटपाट के साथ ही वाहन चाेरी की वारदाताें में बढ़ाेतरी हाे रही है। हैरानी की बात यह है कि पुलिस वारदाताें काे राेकने में नाकाम साबित हाे रही हैं।

यह भी पढ़ें-Misdeed Case: लुधियाना के MLA बैंस व अन्य के खिलाफ दूसरी बार गिरफ्तारी वारंट जारी, जानें मामला