Ludhiana Vehicle Theft: चोरी का मोटरसाइकिल बेचने निकला युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

Ludhiana Vehicle Theft चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकले आरोपित को थाना मेहरबान पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी का बाइक भी बरामद कर लिया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:42 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:42 AM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: चोरी का मोटरसाइकिल बेचने निकला युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस
चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकला युवक गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकले आरोपित को थाना मेहरबान पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी का बाइक भी बरामद कर लिया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके सोमवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ बलकार सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव कका निवासी मनी कुमार के रूप में हुई। पुलिस को रविवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित दोपहिया वाहन चोरी करके का आदी है। आज भी चोरी के मोटरसाइकिल नंबर पीबी 10एफयू 6586 पर सवार होकर उसे बेचने के लिए जा रहा है। सूचना के आधार पर गांव कका के स्याल चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। बलकार सिंह ने कहा कि पता लगाया जा रहा है कि बरामद किया गया मोटरसाइकिल आरोपित ने कहां से चोरी किया था। उसका पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

बुजुर्ग महिला को लिफ्ट देकर लुटेरों ने छीना बैग

संवाद सहयोगी, जगराओं। 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला को मोटरसाइकिल पर लिफ्ट देकर अज्ञात लुटेरों ने उसका बैग छीन लिया और जाते समय उसके कानों से बालियां झपट कर फरार हो गए। थाना सिटी के एएसआई अंग्रेज सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला नछत्तर कौर निवासी बधनी कलां जिला मोगा ने बताया कि मैं अपने घरेलू कार्य के लिए जगराओं आई हुई थी। उसने बाजार में सुनार की दुकान पर जाना था । जिसका पता उसे मालूम नहीं था। कच्चा मलक रोड पर उसने मोटरसाइकिल सवार दो लड़कों से पता पूछा तो उन्होंने कहा कि हमने वही जाना है माता तुझे वहां छोड़ देते हैं। हमारे साथ बैठ जाओ। उन पर भरोसा करके महिला उनके साथ मोटरसाइकिल पर बैठ गई।

आगे जाकर उन्होंने नछतर कौर से उसका बैग छीन लिया। जिसमें उसके 8 हजार रुपए, घर और जमीन के दस्तावेज ,चांदी के कंगन ,पासपोर्ट, पीआर कार्ड तथा अन्य दस्तावेज और एक मोबाइल फोन था। जाते समय लुटेरे महिला के कान के बालियां भी झपट कर ले गए और उसे रास्ते में छोड़कर फरार हो गए। नछतर कौर के बयान पर थाना सिटी में दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी