Ludhiana Vehicle Theft: चोरी का मोटरसाइकिल बेचने निकला युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

Ludhiana Vehicle Theft थाना सिटी जगराओं की पुलिस पार्टी ने एक व्यक्ति को चोरी के मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया है। एएसआइ हरजिंदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत चेकिंग के दौरान तहसील चौक में मौजूद थे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 12:59 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 12:59 PM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: चोरी का मोटरसाइकिल बेचने निकला युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस
थाना सिटी जगराओं की पुलिस पार्टी ने एक व्यक्ति को चोरी के मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया है।

संवाद सहयोगी, जगराओं (लुधियाना)। थाना सिटी जगराओं की पुलिस पार्टी ने एक व्यक्ति को चोरी के मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया है। एएसआइ हरजिंदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत चेकिंग के दौरान तहसील चौक में मौजूद थे। वहां पर सूचना मिली कि गुरदीप सिंह निवासी गांव झोरडां मोटरसाइकिल चोरी करके उस पर जाली नंबर लगाकर आगे बेचने का धंधा करता है, जिसके खिलाफ पहले भी मोटरसाइकिल चोरी करके बेचने के मुकदमे दर्ज हैं।

एएसआइ ने बताया कि मिली सूचना के अनुसार गुरदीप सिंह गुरुद्वारा नानकसर से मोटरसाइकिल चोरी करके मेन जीटी रोड से जगराओं को आ रहा है। इस सूचना के आधार पर शेरपुर चौक में नाकाबंदी करके गुरदीप सिंह को चोरी किए हुए प्लेटीना मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार कर लिया गया। आराेपित के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आराेपित से पूछताछ में जुटी है। इसमें अहम सुराग मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-Vegetables Prices Hike: सब्जियों के दाम छू रहे आसमान, लुधियाना में 70 रुपये किलाे बिक रहा टमाटर; शिमला मिर्च भी हुई तीखी

यह भी पढ़ें-नशीली प्रतिबंधित गोलियों समेत एक गिरफ्तार

जगराओं। थाना सिधवांबेट की पुलिस पार्टी द्वारा एक व्यक्ति को 405 नशीली प्रतिबंधित गोलियों समेत गिरफ्तार किया गया। सब इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत किशनपुरा चौक सिधवांबेट में मौजूद थे। वहां पर सूचना मिली कि जशन प्रीत सिंह उर्फ जशन निवासी गांव सलेमपुर टिब्बा नशीली प्रतिबंधित गोलियां बेचने का धंधा करता है। वह अपने गांव से पैदल लुधियाना रोड सिधवांबेट में नशीली गोलियां लेकर जा रहा है। इस सूचना पर टी प्वाइंट सिधवांबेट पर नाकाबंदी करके जशनप्रीत सिंह को 405 नशीली प्रतिबंधित गोलियों समेत गिरफ्तार करके उसके खिलाफ थाना सिधवांबेट में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें-अब राजा वडिंग ने भी साधा अरूसा आलम के बहाने कैप्टन पर निशाना, पूछा- क्या यह सुरक्षा के लिए खतरा नहीं

chat bot
आपका साथी