Ludhiana Vehicle Theft: चोरी का बाइक व 4 मोबाइल बेचने की फिराक में निकला युवक गिरफ्तार

Ludhiana Vehicle Theft शहर में वाहन चाेरी की वारदातें बढ़ रही हैं। वाहन व मोबाइल चोरी करने वाले एक शातिर चोर को थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी का मोटरसाइकिल व चार मोबाइल बरामद किए हैं।

Vipin KumarPublish:Mon, 06 Dec 2021 02:25 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 02:25 PM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: चोरी का बाइक व 4 मोबाइल बेचने की फिराक में निकला युवक गिरफ्तार
Ludhiana Vehicle Theft: चोरी का बाइक व 4 मोबाइल बेचने की फिराक में निकला युवक गिरफ्तार

जासं, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: वाहन व मोबाइल चोरी करने वाले एक शातिर चोर को थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी का मोटरसाइकिल व चार मोबाइल बरामद किए हैं। आराेपित के खिलाफ केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया, जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। हवलदार अवतार सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान पुनीत नगर निवासी निक्का के रूप में हुई।

रविवार शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि निक्का चोरी की वारदातें करता हैं। वह लोगों के घराें में घुस कर वाहन, मोबाइल व कीमती सामान चोरी कर लेता है। साेमवार काे भी वह चोरी का मोटरसाइकिल और मोबाइल बेचने की फिराक में लेबर चौक इलाके में खड़ा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने लेबर चौक में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। अवतार सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे हाेने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-JOB Fair In Ludhiana: 4 लाख तक के पैकेज की नौकरी लेनी है, तो आज यहां पहुंचे; जानें किन पदाें पर हाेंगे इंटरव्यू

यह भी पढ़ें-पैविलियन माल के बाहर खड़ा मोटरसाइकिल चोरी

लुधियाना। पैविलियन माल के बाहर चौपाटी के पास खड़ा मोटरसाइकिल चोरी हो गया। अब थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआइ अविनाश राय ने बताया कि उक्त केस शाम नगर की गली नंबर 3 निवासी करण भारद्वाज की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि रविवार शाम 6 बजे उसने अपना मोटरसाइकिल पैविलियन माल के बाहर चौपाटी के पास खड़ा किया था। कुछ समय बाद आकर देखा तो वह चोरी हो चुका था।

यह भी पढ़ें-Strike In Punjab: पंजाब में रेवेन्यू अफसरों के बाद डीसी दफ्तर के कर्मियाें ने कल तक बढ़ाई हड़ताल, दफ्तरों में पसरा सन्नाटा