Ludhiana Vehicle Theft: चोरी का मोटरसाइकिल बेचने निकला युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

Ludhiana Vehicle Theft पुलिस ने एक युवक को चोरी के बाइक के साथ काबू किया है। आरोपित की पहचान गांव चौगना निवासी बलजीत सिंह के रूप में हुई है। थाना पीएयू की पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

Vipin KumarSat, 27 Nov 2021 03:30 PM (IST)
पुलिस ने एक युवक को चोरी के बाइक के साथ काबू किया है। (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सूत्र, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: पुलिस ने एक युवक को चोरी के बाइक के साथ काबू किया है। आरोपित की पहचान गांव चौगना निवासी बलजीत सिंह के रूप में हुई है। थाना पीएयू की पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल तलविंदर सिंह ने बताया कि 26 नवंबर को उनकी टीम राजपुरा चौक मौजूद थी। जहां उन्हें सूचना मिली कि आरोपित बाइक चोरी करने की वारदातों को अंजाम देता है। 

सूचना के आधार पर उसे हांबड़ा रोड से गिरफ्तार कर लिया। आराेपित के कब्जे से एक चोरीशुदा बाइक भी बरामद हुआ है। पुलिस ने फिलहाल पूछताछ शुरू कर दी है। गाैरतलब है कि शहर में वाहन चाेरी की वारदाताें में लगातार बढ़ाेतरी हाे रही है। हैरानी की बात यह है कि पुलिस इन वारदाताें काे राेकने में नाकाम साबित हाे रही है। लाेग यदि घर से बाहर वाहन लेकर निकलते हैं ताे उन्हें यह डर रहता है कि कहीं चाेरी न हाे जाए।

यह भी पढ़ें-Indian Railway News: काेलकाता से अमृतसर तक तेजी से चल रहा Freight Corridor बनाने का काम

यह भी पढ़ें-रोज गार्डन की पार्किंग से एक्टिवा चोरी

रोज गार्डन की पार्किंग से एक एक्टिवा चोरी हो गई। मालिक की शिकायत पर थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। न्यू माधोपुरी के रहने वाले अनिल कुमार जैन ने बताया कि 9 नवंबर की सुबह वह सैर करने रोज गार्डन गया था। जहां पहुंचकर उसने अपनी एक्टिवा रोज गार्डन के गेट के अंदर पार्किंग में खड़ी कर दी और वह सैर करने चला गया। जब वापस लौटा तो एक्टिवा वहां से चोरी हो चुकी थी। आसपास एक्टिवा को काफी ढूंढा भी लेकिन उसका कुछ पता ना लगा। फिर शिकायत पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें-CM चरणजीत चन्नी के बरनाला दाैरे से पहले हंगामा, पेट्रोल की बोतल लेकर टंकी पर चढ़ा कांट्रैक्ट टीचर

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.