Ludhiana Vehicle Theft: शहर में वाहन चोर गिराेह का आतंक, 2 माेटरसाइकिल व एक्टिवा चाेरी

Ludhiana Vehicle Theft शहर में दोपहिया वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ने से लोग परेशान हैं। लोगों का तर्क है कि चोर बेखौफ कहीं से भी वाहन चुराकर फरार हो रहे हैं लेकिन पुलिस चाेराें के आगे बेबस नजर आ रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 02:51 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 02:51 PM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: शहर में वाहन चोर गिराेह का आतंक, 2 माेटरसाइकिल व एक्टिवा चाेरी
शहर में दोपहिया वाहन चोरी की वारदातें बढ़ी। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: शहर में दोपहिया वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ने से लोग परेशान हैं। लोगों का तर्क है कि चोर बेखौफ कहीं से भी वाहन चुराकर फरार हो रहे हैं, लेकिन पुलिस बेबस लग रही है। तीन व्यक्तियों के वाहन शहर में विभिन्न इलाकों में पार्क किए थे और वे चोरी हो गए। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। थाना डिवीजन नंबर आठ में थापर कालोनी निवासी रंजीत ने शिकायत दी है कि उसने रख बाग के मेन गेट के समक्ष अपनी एक्टिवा को लाॅक लगाकर खड़ा किया था। जब वह कुछ देर बाद बाहर आया तो देखा की उसकी एक्टिवा वहां नहीं थी। आसपास भी देखा, लेकिन एक्टिवा कहीं नहीं मिला। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

दूसरे मामले में संदीप नगर निवासी हैबोवाल खुर्द स्थित मनजीत नगर निवासी राजन चौधरी ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसने अपना मोटरसाइकिल होटल पार्क प्लाजा के पीछे खड़ा किया था। जब वह कुछ देर बाद लौटा तो वहां पर मोटरसाइकिल नहीं था। इसकी शिकायत राजन ने थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस को की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीसरे मामले में मुल्लांपुर के दशमेश नगर निवासी संदीप कुमार ने थाना सराभा नगर में अपने मोटरसाइकिल की चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। संदीप ने कहा कि वह किसी काम से एमबीडी माल के पास आया था और वहां पर अपना मोटरसाइकिल खड़ा किया था। जब वह वापस आया तो वहां पर मोटरसाइकिल नहीं था। उसने काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-चोरी की मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर लगाकर घूमते दो गिरफ्तार

लुधियाना। जोधेवाल थाना पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर लगाकर घूम रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार जोधेवाल चौक पर पुलिस गश्त के दौरान वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान मुखबीर ने सूचित किया कि दो लोग चोरी की मोटरसाइकिल पर आ रहे हैं। पुलिस ने नाका लगाकर उन्हें रोका और जांच करने पर मोटरसाइकिल चोरी की पाई गई। उस पर जाली नंबर पीबी 91 एल 5191 लगाकर आरोपित घूम रहे थे। आरोपितों की पहचान मनीष कुमार (निवासी धीर कालोनी काकोवाल रोड) और मनप्रीत सिंह (निवासी बाला जी, राहों रोड) के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 379, 473 के तहत केस दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी