Ludhiana Vehicle Theft: वाहन चाेराें का आतंक, चोरीशुदा माेटरसाइकिल व मोबाइल के साथ 3 युवक गिरफ्तार

Ludhiana Vehicle Theft शहर में वाहन चाेरी की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से चोरीशुदा बाइक व मोबाइल बरामद हुए हैं। पुलिस केस की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 01:58 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 01:58 PM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: वाहन चाेराें का आतंक, चोरीशुदा माेटरसाइकिल व मोबाइल के साथ 3 युवक गिरफ्तार
शहर में वाहन चाेरी की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं।

संसू, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से चोरीशुदा बाइक व मोबाइल बरामद हुए हैं। आरोपितों के नाम शेरपुर कला निवासी राजू पांडे, न्यू पुनीत नगर निवासी विशाल वर्मा व रणजीत नगर निवासी सोनू कुमार है। थाना मोती नगर की पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी एएसआइ राजेश कुमार के अनुसार 17 अक्टूबर को उनकी पुलिस टीम शेरपुर मौजूद थी। सूचना के आधार पर नाकाबंदी के दौरान आरोपितों को चोरीशुदा बाइक के साथ गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से 6 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है कि वह किन किन जगहों पर वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। गाैरतलब है कि शहर में वाहन चाेरी की बढ़ती वारदाताें से लाेग परेशान हैं।

यह भी पढ़ें-बड़ी साइकिल कंपनी के खिलाफ लामबंद लुधियाना की Cycle इंडस्ट्री, मटीरियल लेकर 125 करोड़ की पेमेंट रोकी

जाली मार्का लगाकर तैयार करता था सामान, मामला दर्ज

किसी और की कंपनी का मार्का का लगाकर सामान तैयार करने वाले एक आरोपित के खिलाफ थाना मॉडल टाउन की पुलिस ने कॉपीराइट के अधीन मामला दर्ज किया है। आरोपित का नाम जम्मू कॉलोनी निवासी स्टीफन नंदा है। यह मामला पुलिस ने जम्मू कॉलोनी निवासी भूपिंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता के अनुसार उसकी जगन लैंप की कंपनी है। उसने बताया कि उसके पास कई दिनों से उसकी कंपनी के डुप्लीकेट सामान बेचे जाने की शिकायतें मिल रही थी। जब पता किया तो सामने आया कि आरोपित ही उसकी कंपनी का मार्का लगाकर कंपनी के नाम का इस्तेमाल कर रहा है। जिसके बाद उसने शिकायत पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपित को नामजद कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-Kisan Rail Roko Andolan: पंजाब में किसानाें ने रेलवे ट्रैक किए जाम, फिरोजपुर डिविजन ने 5 ट्रेनों का संचालन रोका

chat bot
आपका साथी