Ludhiana Vehicle Theft: चोरी के मोटरसाइकिल पर लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

Ludhiana Vehicle Theft शहर में चाेरी की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। चोरी के मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर लगा कर लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बाइक तथा 3 मोबाइल बरामद किए हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 12:22 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 12:22 PM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: चोरी के मोटरसाइकिल पर लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार
चोरी का मोटरसाइकिल बेचने निकला गिराेह गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: चोरी के मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर लगा कर लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बाइक तथा 3 मोबाइल बरामद किए हैं। आरोपितों पर केस दर्ज करके मंगलवार काे अदालत में पेश किया गया जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है।

एएसआइ अशोक कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव कासाबाद निवासी सिरजा, भट्टियां कालोनी निवासी शिवम तथ गांव बहादर के निवासी गुरदीप सिंह के रूप में हुई। पुलिस काे सोमवार शाम सूचना मिली थी कि आरोपितों ने एक गिरोह बना रखा है। उनके पास चोरी का एक स्पलेंडर मोटरसाइकिल है। जिस पर उन लोगों ने फर्जी नंबर पीबी 37ई 1901 लगा रखा है।

यह भी पढ़ें-Misdeed in Ludhiana: माछीवाड़ा में किशोर समेत 3 युवकाें ने नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म

एक साथ करते थे लूट की वारदातें

इसी पर तीनों लूटपाट की वारदातें करते हैं। आज भी तीनों उस पर सवार होकर शहर की और जाने वाले हैं। सूचना के आधार पर जीटी रोड भट्टियां कट के पास की गई नाकाबंदी के दौरान तीनों को काबू कर लिया गया। अशोक कुमार ने बताया कि तीनों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-Firing in Ludhiana: अकाली नेता के बेटे की रिसेप्शन में चली गाेलियां, सिद्धार्था रिजोर्ट्स में रात 2 बजे की घटना

यह भी पढ़ें-चोरी के स्कूटर व मोटरसाइकिल समेत दो गिरफ्तार

चोरी मोटरसाइकिल व स्कूटर बेचने के लिए निकले दो बदमाशों को थाना जमालपुर तथा मोती नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके मंगलवार तीनों को अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांउ हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। थाना जमालपुर पुलिस ने त्रिकाेणी पार्क में की गई नाकाबंदी के दौरान सरदार नगर की गली नंबर 5 निवासी रिशु को गिरफ्तार किया।

एएसआइ सुभाष राज ने बताया कि उसके कब्जे से काले रंग की स्पलेंडर मोटरसाइकिल नंबर पीबी10 डीडब्ल्यू 0980 बरामद किया गया। आराेपित उसे बेचने की फिराक में था। उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है। थाना मोती नगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मल्होत्रा चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान एक बदमाश को चोरी की एक्टिवा स्कूटर नंबर पीबी10डी 9689 समेत गिरफ्तार किया।

एएसआइ राजकुमार ने बताया कि उसकी पहचान कोहाड़ा लखोवाल रोड स्थित पानी की टंकी के पास झुग्गी में रहने वाले मोहम्मद सनवर के रूप में हुई। पुलिस उस स्कूटर के असली मालिक का पता लगा रही है। दोनों आरोपितों से की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी