Ludhiana Vehicle Theft: वाहन चाेराें का आतंक, शहर में एक बोलेरो व दो मोटरसाइकिल चोरी

Ludhiana Vehicle Theft शहर में वाहन चाेराें का खाैफ बढ़ती ही जा रहा है। विभिन्न इलाकों से एक बोलेरो गाड़ी तथा दो मोटरसाइकिल चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब तीन केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 01:38 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 01:38 PM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: वाहन चाेराें का आतंक, शहर में एक बोलेरो व दो मोटरसाइकिल चोरी
शहर में वाहन चाेरी की घटनाएं बढ़ी। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: शहर में वाहन चाेराें का आतंक जारी है। शहर के विभिन्न इलाकों से चाेराें ने एक बोलेरो गाड़ी तथा दो मोटरसाइकिल चोरी कर लिए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब तीन केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना मोती नगर पुलिस ने मुंडियां कलां के वार्ड नंबर 26 निवासी संजीव कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 18 अक्टूबर को उसने अपनी महिंद्रा मैक्सी बोलेरो गाड़ी को हीरा नगर की गली नंबर 3 स्थित वर्मा ट्रांसपोर्ट के बाहर खड़ा किया था। जहां से वह चोरी हो गई।

थाना जमालपुर पुलिस ने गांव मेहलो निवासी बलवीर सिंह की शिकायत पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि मंगलवार उसके पास काम करने वाला वर्कर विकास कुमार उसके मोटरसाइकिल पर किसी काम से जंडियाली गया था।

जंडियाली पहाड़ुवाल रोड स्थित गांव मेहलों के पास उसके देखते देखते ही तीन बदमाश उसका मोेटरसाइकिल चोरी करके ले गए। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने भामियां खुर्द की शंकर कालोनी की गली नंबर 2 निवासी बंसी सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 14 अक्टूबर को उसने अपना स्पलेंडर मोटरसाइकिल फोकल प्वाइंट स्थित फैक्ट्री के बाहर खड़ा किया था जहां से वह चोरी हो गया।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid Cases Update: जनपथ फार्म कैनाल रोड में कोरोना के 3 मरीज मिले, माइक्रो कंटेनमेंट जाेन बनाया

शहर में वाहन चाेरी की घटनाएं बढ़ी

गाैरतलब है कि शहर में लूटपाट और अवैध शराब की तस्करी के साथ ही वाहन चाेरी की वारदातें बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। जिले के थानाें में दर्जनाें ऐसे मामले फाइलाें में धूल फांक रहे हैं। पुलिस ऐसे मामलाें में कार्रवाई नहीं कर पा रही है।

यह भी पढ़ें-58 वर्ष के हुए नवजोत सिंह सिद्धू, पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी सहित कई नेताओं ने दी बधाई

chat bot
आपका साथी