Oxygen Crisis: लुधियाना में Vardhman Steel फ्री में रिफिल करेगा कोविड पेशेंट का सिलेंडर, 7009940280 पर करें संपर्क

Oxygen Crisis लुधियाना में वर्धमान स्पेशल स्टील किसी भी जरूरतमंद कोरोना मरीज का ऑक्सीजन सिलेंडर फ्री में रिफिल करेगी। जरूरतमंद कंपनी के प्रवक्ता शुभम कुमार के मोबाइल नंबर 7009940280 पर संपर्क कर सकते हैं। इसके लिए तीन दस्तावेज जरूरी हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 11:32 AM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 12:42 PM (IST)
Oxygen Crisis: लुधियाना में Vardhman Steel फ्री में रिफिल करेगा कोविड पेशेंट का सिलेंडर, 7009940280 पर करें संपर्क
लुधियाना में सीआइआइ ने जरूरतमंद कोविड मरीजों का ऑक्सीजन सिलेंडर फ्री में रिफिल करने का बीड़ा उठाया है। (सांकेतिक फोटो)

लुधियाना, जेएनएन। Oxygen Crisis: कोरोना का हराने के लिए लुधियाना के उद्योग जगत ने भी कमर कस ली है। इंडस्ट्री प्रशासन व लोगों की पूरी मदद कर रही है। कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री (सीआइआइ) ने जरूरतमंद कोविड मरीजों का आक्सीजन सिलेंडर फ्री में रिफिल करने का बीड़ा उठाया है। सीआइआइ की सदस्य वर्धमान स्पेशल स्टील किसी भी जरूरतमंद कोरोना मरीज का आक्सीजन सिलेंडर फ्री में रिफिल करेगी। किसी की सांस न रुके इसलिए दिन या रात कभी भी, कहीं भी ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिल करने की जरूरत पड़ती है तो लोग कंपनी के प्रवक्ता शुभम कुमार के मोबाइल नंबर 7009940280 पर संपर्क कर सकते हैं। सीआइआइ लुधियाना चेयरमैन अशप्रीत साहनी ने कहा कि वर्धमान हमेशा सामाजिक दायित्व को निभाता रहा है।

ये दस्तावेज दिखाने होंगे 

- कोविड पाजिटिव रिपोर्ट

- आधार कार्ड

- ऑक्सीजन के लिए डॉक्टर का परामर्श

डीसी वरिंदर शर्मा का आग्रह : अधिकृत माध्यम से ही लें सही जानकारी

लुधियाना। इंटरनेट मीडिया पर शेयर की जा रही गलत जानकारी से लोग गुमराह हो रहे हैं जिस कारण उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार को डीसी वरिंदर शर्मा ने लोगों से आग्रह किया कि वे प्रशासन के फैसले, आदेश और प्रबंधों की सही जानकारी सिर्फ अधिकृत माध्यम से ही लें। इसके लिए जिला लोक संपर्क दफ्तर के अधिकृत इंटरनेट मीडिया हैंडिल और पेजों के साथ जुड़ सकते हैं। स्वास्थ्य विशेषज्ञ और संजीवनी ग्रुप भी इस पेज पर लोगों को नियमित तौर पर कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक करते हैं।

डीसी ने कहा कि इंटरनेट मीडिया के माध्यम से जानकारी बहुत तेजी से लोगों तक पहुंचती है। कुछ लोग इंटरनेट मीडिया पर गलत जानकारी शेयर कर रहे हैं। इस समय ऐसी अफवाहों से बचने की जरूरत है। गलत जानकारी से हालात और खराब हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें - Level Three Beds Crisis: लुधियाना के निजी अस्पतालाें में लेवल थ्री बेड्स के लिए भटक रहे मरीज, जानें पूरा मामला

यह भी पढ़ें - Snatching in Ludhiana: लुधियाना में दिनदहाड़े घर के बाहर माेबाइल छीनने की काेशिश, स्नैचरों के हमले में युवक की माैत

chat bot
आपका साथी