लुधियाना में संडे को यहां लगे वैक्सीनेशन कैंप, 45 से ऊपर के लोग आधार कार्ड लेकर पहुंचे

जिला प्रशासन की ओर से लोगों के साथ मिलकर कई स्थानों में फ्री वैक्सीनेशन कैंप रविवार को लगाए जाएंगे। इन कैंपों में 45 साल से ज्यादा उम्र के लोग सिर्फ अपने आधार कार्ड लेकर पहुंचे और वैक्सीनेशन करवाएं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:31 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:31 AM (IST)
लुधियाना में संडे को यहां लगे वैक्सीनेशन कैंप, 45 से ऊपर के लोग आधार कार्ड लेकर पहुंचे
18 अप्रैल को लुधियाना शहर में कई स्थानों पर वैक्सीनेशन कैंप लगाए जाएंगे। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। वैक्सीनेशन कैंप को बढ़ाकर कोरोना पर अंकुश लगाने के प्रयास में जिला प्रशासन की ओर से लोगों के साथ मिलकर कई स्थानों में फ्री वैक्सीनेशन कैंप रविवार को लगाए जाएंगे। इन कैंपों में 45 साल से ज्यादा उम्र के लोग सिर्फ अपने आधार कार्ड लेकर पहुंचे और वैक्सीनेशन करवाएं। जिला प्रशासन का कहना है कि लोगों को उनके द्वार पर वैक्सीनेशन की सुविधा प्रधान करने के उद्देश्य से यह विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

वार्ड नंबर 29 की पार्षद बीबी प्रभजोत कौर के मुख्य कार्यालय लोहारा रोड पर शिअद के प्रदेश उपाध्यक्ष निर्मल सिंह एसएस की अगुआई में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगेगा। 18 अप्रैल की सुबह 9:30 कैंप शुरू होगा और शाम 5:00 बजे तक चलेगा। पार्षद ने इलाके के लोगों से अपील की है कि सभी मिलकर कोरोना जैसी महामारी को जड़ से खत्म करें।

मुंडियां कलां के जीटीबी नगर में स्थित जे के पब्लिक स्कूल में शनिवार को भी स्कूल की प्रिंसिपल निधि सचदेवा की अगुआई में लगाया गया। समाज सेवक ललित मोहन व प्रिंसिपल निधि सचदेवा बताया कि कैंप में तकरीबन 53 लोगो ने वैक्सीन लगवाई। रविवार को भी स्कूल में प्रातः 9.30 बजे से दोहर 2.30 बजे तक कैंप लगाया जाएगा। इलाका निवासी कैंप में पहुंच कर लाभ उठा सकते हैं। आगामी दिनों में भी शहर के अन्य इलाकों में स्कूल प्रबंधकों की ओर से लोगो की सहायता के लिए कैंप लगाया जाएगा। इस दौरान पंचम, मनदीप कौर, जतिंदर गौरयन, शुभम पाल, प्रदीप अरोड़ा, शैली अरोड़ा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी