चोरी के स्कूटर व मोटरसाइकिल समेत दो लाेग गिरफ्तार Ludhiana News

लुधियाना में पुलिस ने चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से एक स्कूटर व एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। उन्हें वीरवार अदालत में पेश किया जाएगा।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 08:24 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 08:24 AM (IST)
चोरी के स्कूटर व मोटरसाइकिल समेत दो लाेग गिरफ्तार Ludhiana News
आरोपितों की पहचान ईसा नगरी के निवासी युसफ तथा अजीत नगर निवासी कीर्ती सिंह के रूप में हुई।

लुधियाना, जेएनएन। थाना डिवीजन नंबर-3 पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से एक स्कूटर व एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। उन्हें वीरवार अदालत में पेश किया जाएगा।

इस्पेक्टर जरनैल सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान ईसा नगरी निवासी युसफ तथा अजीत नगर की गली नंबर-1 निवासी कीर्ती सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने रहमतुल्ला रोड स्थित हीरा हलवाई चाैक निवासी सन्नी गर्ग की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि 25 जनवरी को उसने अपना एक्टिवा स्कूटर लाक करके घर के बाहर खड़ा किया था। थोड़ी देर बाद देखा तो वो चोरी हो चुका था। छानबीन के दौरान पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर छिपा कर रखा एक मोटरसाइकिल नंबर पीबी10डीएच 9723 भी बरामद किया गया। जरनैल सिंह ने कहा कि युसफ के खिलाफ फतेहगढ़ साहिब में कमानीदार चाकू रखने के आरोप में केस दर्ज है। दोनों से की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी