लुधियाना में शादी की नीयत से नाबालिग समेत दो युवतियों का अपहरण, केस दर्ज

लुधियाना में शादी की नीयत से दो युवतियों का अपहरण कर लिया गया। इनमें से एक युवती नाबालिग है। पुलिस ने छोटी हैबोवाल स्थित सब्जी मंडी में रहने वाले मनीष कुमार उर्फ राज व एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 03:36 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 03:36 PM (IST)
लुधियाना में शादी की नीयत से नाबालिग समेत दो युवतियों का अपहरण, केस दर्ज
पुलिस आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश में जुट गई है।

लुधियाना, जेएनएन। विभिन्न इलाकों से शादी की नियत से नाबालिग समेत दो युवतियों को अगवा कर लिया गया। संबंधित थानों की पुलिस अब आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश में जुट गई है।

थाना लाडोवाल पुलिस ने गांव रजापुर निवासी व्यक्ति की शिकायत पर छोटी हैबोवाल स्थित सब्जी मंडी में रहने वाले मनीष कुमार उर्फ राज के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया 24 जनवरी की शाम 5:00 बजे उसकी 20 वर्षीय बहन घर में बिना किसी को कुछ बताए कहीं चली गई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपित ने बहला-फुसलाकर उसे शादी का झांसा दिया और उसे अगवा कर ले गया है।

थाना माडल टाउन पुलिस ने दूरी-दूरी रेलवे लाइन स्थित कुत्ते चिट्टे क्वार्टर निवासी व्यक्ति की शिकायत पर हैबोवाल के जस्सियाँ रोड निवासी शहबाज अली के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बयान में उसने बताया 18 जनवरी की रात 11:00 बजे परिवार सहित अपने घर में सो गया। 19 जनवरी की सुबह उठकर देखा तो उसकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी घर में नहीं थी। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर शादी का झांसा दिया और अगवा करके ले गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी