जगराओं में दो ढाबा मालिकों के बीच झगड़ा, बेसबाल व रॉड से की तोड़फोड़; वीडियो वायरल

जगाराओं की पुरानी सब्जी मंडी रोड पर स्थित दो ढाबा मालिकों के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान जमकर तोड़फोड़ की गई जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने इस मामले में करीब 13 लोगों पर केस दर्ज किया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 03:33 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 03:33 PM (IST)
जगराओं में दो ढाबा मालिकों के बीच झगड़ा, बेसबाल व रॉड से की तोड़फोड़; वीडियो वायरल
जगराओं में दो ढाबा मालिकों के बीच जमकर मारपीट हुई।

जगराओं, जेएनएन। यहां पुरानी सब्जी मंडी रोड पर स्थित दो ढाबा मालिकों के बीच झगड़ा हो गया। जिस पर एक ढाबे वाले ने दूसरे के ढाबे में घुसकर ईंट-रोड़े चलाए और वहां पर तोड़फोड़ की। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। थाना सिटी से एएसआई आत्मा सिंह ने बताया कि जगदीश कुमार निवासी मोहल्ला प्रताप नगर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका पुरानी सब्जी मंडी रोड पर मामा ढाबा है।

26 फरवरी को रात 8:00 बजे के करीब वे अपने ढाबे पर काम कर रहा था। उसके साथ कारीगर काका और काली निवासी जगराओं ग्राहकों को दाल रोटी की सप्लाई कर रहे थे और चार कर्मचारी और ढाबे पर मौजूद थे। सभी अपना अपना काम कर रहे थे। सब्जी मंडी चौक के नजदीक जज ढाबा का मालिक जज 10-12 अज्ञात व्यक्तियों को साथ लेकर उनके ढाबे पर पहुंच गया। उनके हाथ में बेसबाल, रॉड आदि पकड़े हुए थे। उन्होंने पहुंचते ही सभी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और ढाबे में जमकर तोड़फोड़ भी की। जब उन्होंने शोर मचाया सभी लोग धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। जगदीश कुमार की शिकायत पर जज निवासी जगराओं और उसके 10-12 अज्ञात साथियों के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

---------------------------

यह भी पढ़ेंः पैसे लेकर नहीं करवाई जमीन की रजिस्ट्री, मामला दर्ज

लुधियाना। डेहलों में एक प्लाट का सौदा करने व पैसे लेने के बावजूद जगह की रजिस्ट्री नहीं करवाई गई। शिकायत मिलने के बाद थाना डेहलों की पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। आरोपित गांव डेहलों निवासी हरचेत सिंह व अर्बन एस्टेट दुगरी निवासी सन्नी गिल हैं। गांव रोली मोगा के रहने वाले संदीप सिंह ने बताया कि उसने आरोपितों से डेहलों में एक प्लाट का सौदा किया था। सौदा फुल एंड फाइनल करके उसने आरोपितों को 90 लाख रुपये दिए, लेकिन पेमेंट लेने के बाद आरोपितों ने रजिस्ट्री नहीं करवाई। इसके बाद उसने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया

chat bot
आपका साथी