लुधियाना में मंत्री आशु के पार्षद भाई नरिंदर शर्मा के घर घुसे चोर, स्प्रे कर परिवार को सुला दिया गहरी नींद और उड़ा लिए लाखों रूपये

लुधियाना में मंत्री भारत भूषण आशु के भाई एवं वार्ड नंबर 66 के पार्षद नरिंदर शर्मा काला के घुमार मंडी स्थित घर से चोर गहने और लाखों की नगदी उड़ा ले गए हैं। वारदात से पहले चोरों ने हवा में कोई स्प्रे किया जिससे पूरा परिवार गहरी नींद सो गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:43 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:43 AM (IST)
लुधियाना में मंत्री आशु के पार्षद भाई नरिंदर शर्मा के घर घुसे चोर, स्प्रे कर परिवार को सुला दिया गहरी नींद और उड़ा लिए लाखों रूपये
पार्षद नरिंदर शर्मा काला के घुमार मंडी स्थित घर से चोर गहने और लाखों की नगदी उड़ा ले गए।

लुधियाना, जेएनएन। कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के भाई एवं वार्ड नंबर 66 के पार्षद नरिंदर शर्मा काला के घुमार मंडी स्थित घर से चोर गहने और लाखों की नगदी उड़ा ले गए हैं। वारदात से पहले चोरों ने हवा में कोई स्प्रे किया जिससे पूरा परिवार गहरी नींद सो गया। इसके बाद चोरों ने आराम से घर की अलमारियों और स्टोर रूम को खंगाला।

वीरवार सुबह जब परिवार नींद से जागा तो सभी अलमारियां खुली हुई थीं। सामान बिखरा पड़ा था। इसके बाद पुलिस को चोरी की सूचना दी गई। मंत्री के भाई चोरी की घटना थी इसलिए पुलिस अधिकारियों ने दिनभर इस मामले पर चुप्पी साधे रखी। पार्षद व पारिवारिक सदस्यों ने भी किसी से बात नहीं की। घर के सभी दरवाजे व मुख्य गेट अंदर से बंद थे। ऐसे में माना जा रहा है कि चोर पीछे की दीवार फांदकर छत के रास्ते अंदर घुसे थे। पार्षद नरिंदर काला व पत्नी मकान के ग्राउंड फ्लोर में सो रहे थे जबकि बेटा और बहु फस्र्ट फ्लोर पर थे। वारदात के बाद चोर उसी रास्ते से वापस फरार हो गए।

नहीं लगे थे सीसीटीवी कैमरे :

पार्षद के घर पर सीसीटीवी कैमरेे नहीं लगे हैं। पुलिस फिलहाल इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस को आटो की तलाश :

सूत्रों के अनुसार बुधवार की रात दो से चार बजे के बीच उस एरिया में एक आटो सड़क पर खड़ा था। पुलिस को शक है कि चोर उसी आटो में आए थे। उसकी तलाश की जा रही है।

-------------

यह भी पढ़ें : बेहड़े में घुस चार मोबाइल चुराए, फरार

लुधियाना। बस्ती जोधेवाल के कबीर नगर स्थित एक बेहड़े में घुसा चोर चार युवकों के मोबाइल चोरी करके फरार हो गया। एएसआइ बल¨वदर राम ने बताया कि आरोपित की पहचान कबीर नगर निवासी जमालुदीन के रूप में हुई। पुलिस ने कबीर नगर की गली नंबर 1 निवासी मोहम्मद जावेद अंसारी की शिकायत पर केस दर्ज किया। उसने बताया कि वो कबीर नगर में सिलाई का काम करता है। मंगलवार रात वो और उसका साथी कमरे में आकर सो गए। रात करीब दो बजे आंख खुली तो देखा कि इलाके में रहने वाला आरोपित कमरे में घुसा हुआ था। उसने जावेद और साथी के मोबाइल समेत उनके बेहड़े से चोरी किए चार मोबाइल पकड़ रखे थे। जावेद ने उसे पकड़ लिया। मगर उसे झटके से खुद को छुड़ाकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी