पंजाबः छत पर खेल रहे दस साल के बच्चे को पिता ने डांटा, गुस्से में लगा लिया फंदा

राजेश्वर मिश्रा ने बताया कि सबसे छोटा बेटा अनूप छठी कक्षा में पढ़ता था और सबका लाडला था। वह फैक्ट्री में काम कर घर लौटे तो वह छत पर खेल रहा था। इस पर उसे पढ़ाई करने के लिए डांट दिया। गुस्से में उसने बाथरूम में जाकर फंदा लगा लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 01:49 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 01:49 PM (IST)
पंजाबः छत पर खेल रहे दस साल के बच्चे को पिता ने डांटा, गुस्से में लगा लिया फंदा
लुधियाना के गांव गियासपुरा में दस साल के बच्चे ने बाथरूम में फंदा लगाकर खुदकुशी की है।

लुधियाना, जेएनएन। यहां के गांव ग्यासपुरा में 10 साल के बच्चे ने पिता के डांटने के बाद बाथरूम में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। स्वजनों को उसकी मौत का पता तब चला जब मां उसे ढूंढते बाथरूम तक पहुंची। बाथरूम को अंदर से कुंडी लगी थी। मां के शोर मचाने पर पति व पड़ोसी एकत्रित हुए। बाथरूम का दरवाजा तोड़कर बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना सोमवार रात की है।

पुलिस चौकी कंगनवाल के जांच अधिकारी एएसआइ कुलविंदर सिंह के अनुसार राजेश्वर मिश्रा ने बताया कि उनके पांच बच्चे हैं। सबसे छोटा बेटा अनूप छठी कक्षा में पढ़ता था और सबका लाडला था। सोमवार रात जब वह फैक्ट्री में काम कर घर लौटे तो पत्नी से बेटे अनूप के बारे में पूछा। अनूप दिनभर छत पर खेलता रहा था। इस पर उसे पढ़ाई करने के लिए डांट दिया। गुस्से में आकर अनूप अंदर चला गया। राजेश्वर ने बताया कि कुछ देर बाद जब पत्नी से अनूप के बारे में पूछा तो वह उसे ढूंढ़ते हुए बाथरूम के पास पहुंची। बाथरूम को अंदर से कुंडी लगी थी। काफी देर खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो शोर मचाया। इस पर पड़ोसी भी घर में पहुंच गए। बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर अनूप ने मां की साड़ी के साथ गार्डर के सहारे फंदा लगा लिया था। उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एएसआइ कुलविंदर सिंह ने बताया कि बच्चे का शव सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वीरवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। परिजनों के बयान पर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी