Sutlej Lodhi Club Cricket League: लुधियाना में कल से सतलुज लोधी क्रिकेट लीग का हाेगा आगाज

Lodhi Cricket League सतलुज लोधी क्लब क्रिकेट लीग का आगाज कल से शुरू हाे रहा है। इसके तहत 21 एवं 22 जनवरी को दो दिन मैच लोधी और 23 एवं 24 जनवरी को दो दिन मैच सतलुज क्लब में खेले जाएंगे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 01:13 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 01:13 PM (IST)
Sutlej Lodhi Club Cricket League: लुधियाना में कल से सतलुज लोधी क्रिकेट लीग का हाेगा आगाज
सतलुज लोधी क्लब क्रिकेट लीग का आगाज वीरवार को हाेगा। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। Sutlej Lodhi Club Cricket League : सतलुज लोधी क्लब क्रिकेट लीग का आगाज वीरवार को डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष वरिंदर शर्मा की ओर से किया जाएगा। चार दिन तक चलने वाली इस लीग में लोधी और सतलुज क्लब के सदस्य एक प्लेटफार्म पर जीत के लिए जोर अजमाइश करेंगे। पहले दो दिन 21 एवं 22 जनवरी को लोधी क्लब में मैच करवाए जाएंगे, जबकि दो दिन 23 एवं 24 जनवरी को मैच सतलुज क्लब में आयोजित किए जाएंगे। इसका शुभारंभ लोधी क्लब में 21 जनवरी दिन वीरवार को दोपहर दो बजे डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा करेंगे।

पहले दिन लीग के चार मैच खेले जाएंगे। इसमें पहला मैच दोपहर दो बजे हिंदुस्तान रायल एवं लुधियाना टाइगर, दूसरा मैच दोपहर 3.30 बजे सतलुज सुपर स्टार एवं टाइट्न के बीच, तीसरा मैच जेडी-11 एवं टीम दबंग नार्थफ्लेक्स में शाम पांच बजे और चौथा मैच शाम साढे 6 बजे स्टार लीड्स यूनाइटेड एवं ओन टाइगर के बीच खेला जाएगा। गाैरतलब है कि ग्रुप ए में हिंदुस्तान रायल, टाइटनस, सतलुज सुपर स्टार, लुधियाना टाइगर और ग्रुप बी में स्टार लीड्स यूनाइटेड, टीम दबंग नार्थफ्लेक्स, जेडी-11 और ओन टाइगर में खेल रहे हैं।

तैयारियों को लेकर दोनों क्लब के पदाधिकारी जुटे

इस टूर्नामेंट की तैयारियों को लेकर दोनों क्लब के पदाधिकारी जुटे हैं। इसके लिए अपांयर और कमेंटरी के लिए भी टीम तय की गई है जबकि खिलाड़ियों के लिए क्लब प्रबंधन की ओर से रिफ्रेशमेंट की व्यवस्था भी की गई है। पहली बार दोनों क्लब एक साथ किसी एक्टिविटी का हिस्सा बन रहे है और दोनों ही क्लब में डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा अध्यक्ष है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी