Ludhiana Lockdown Update: लुधियाना सतलुज क्लब सदस्यों काे दाे महीने मिलेगी मुफ्त जिम सुविधा

Ludhiana Lockdown Update शहर के प्रतिष्ठित सतलुज क्लब में जिम सुविधा को बुधवार से सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन के मुताबिक आरंभ कर दिया गया है। कोविड के केस कम होने के बाद धीरे-धीरे क्लब की सभी सुविधाओं को दोबारा आरंभ किया जा रहा है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:48 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:48 PM (IST)
Ludhiana Lockdown Update: लुधियाना सतलुज क्लब सदस्यों काे दाे महीने मिलेगी मुफ्त जिम सुविधा
सतलुज क्लब में जिम सुविधा को बुधवार से खाेला। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Lockdown Update: शहर के प्रतिष्ठित सतलुज क्लब में जिम सुविधा को बुधवार से सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन के मुताबिक आरंभ कर दिया गया है। कोविड के केस कम होने के बाद धीरे-धीरे क्लब की सभी सुविधाओं को दोबारा आरंभ किया जा रहा है। इसी कड़ी के तहत बुधवार को जिम्स को सदस्यों के लिए खोल दिया गया है। क्लब प्रबंधन की ओर से कोविड-19 संक्रमण को देखते हुए सदस्यों के इम्यूनिटी सिस्टम को बेहतर करने के लिए क्लब सदस्य और उनके परिवारिक सदस्यों के लिए 2 माह के लिए जिम सुविधा निशुल्क कर दी गई है।

क्लब के सदस्य व उनके पारिवारिक सदस्य जून और जुलाई महीने में बिना किसी शुल्क के जिम का इस्तेमाल कर सकते हैं। क्लब महासचिव संजीव ढांडा ने कहा कि कोविड के चलते सेहत संभाल के प्रति जागरूकता किए जाना बेहद जरूरी है। इसी कड़ी के तहत सेहत सुविधाओं को पहल के आधार पर आरम्भ किया गया है। सभी सदस्य और उनके परिवार तंदुरुस्त हो इसलिए दाे महीने के लिए सबको जिम सुविधा मुफ्त कर दी गई है। इसका मकसद है कि अधिक से अधिक सदस्य सेहत सम्भाल को लेकर जागरुक हो और फिटनेस के लिए जिम को जीवन का हिस्सा बनाएं।

सिनेमाघर खुलने में अभी लग सकते हैं कुछ दिन

शहर के मल्टीप्लेक्स के प्रबंधकों का कहना है कि सिनेमाघर खुलने में अभी कुछ दिन का समय लग सकता है। अभी सभी प्रबंध करना बाकी है। पीवीआर सिनेमा के प्रवक्ता के अनुसार हेड आफिस को इस संबंधी विवरण भेजा जाना है। इसके बाद उन्हें जो निर्देश आएंगे, उस मुताबिक फैसला लिया जाएगा। एक दम से सिनेमा को खोला नहीं जा सकता। उम्मीद है कि एक-दो दिनों तक मल्टीप्लेक्स खोल दिए जाएंगे। सिनेपोलिस एमबीडी न्योपोलिस के प्रबंधक का कहना है कि सिनेपोलिस खोलने में अभी एक हफ्ता लग सकता है। इस बीच औपचारिकताओं को पूरा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Lockdown Update: लुधियाना के होटल व रेस्टारेंट प्रबंधकों ने बुलाया स्टाफ, बोले-मुनाफा न सही खर्चा तो निकल ही जाएगा

chat bot
आपका साथी