बेसबाल में लुधियाना ने पटियाला को 2-1 से हराया

पटियाला ने बरनाला को 1-0 से मात दी। विजेता टीम से कोमलप्रीत ने 1 अंक अर्जित किया। दूसरे मुकाबले में फाजिल्का ने मोहाली को 2-1 से मात दी। सुमनप्रीत ने 2 अंक अर्जित किए। तीसरे मुकाबले में फिरोजपुर ने रुपनगर को 10-0 से करारी मात दी। विजेता टीम से राजनदीप कौर व राजदीप कौर क्रमश 2-2 अंक अर्जित किए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 06:44 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:44 PM (IST)
बेसबाल में लुधियाना ने पटियाला को 2-1 से हराया
बेसबाल में लुधियाना ने पटियाला को 2-1 से हराया

संस, लुधियाना : पंजाब बेसबाल एसोसिएशन के सहयोग से लुधियाना डिस्ट्रिक्ट बेसबाल एसोसिएशन की 9वीं पंजाब स्टेट बेसवाल चैंपियनशिप गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल गिल में मंगलवार को आरंभ हुई। दो दिवसीय चैंपियनशिप में पटियाला, बरनाला, अमृतसर, लुधियाना, एसएएस नगर, फिरोजपुर, मोगा, फाजिल्का, जालंधर, रुप नगर, फतेहगढ़ साहिब, श्री मुक्तसर साहिब, संगरूर, मालेरकोटला, गुरदासपुर टीमें भाग ले रही है। प्रथम दिन लड़कियों के वर्ग मुकाबले खेले गए। इनके परिणाम इस प्रकार से है:

पटियाला ने बरनाला को 1-0 से मात दी। विजेता टीम से कोमलप्रीत ने 1 अंक अर्जित किया। दूसरे मुकाबले में फाजिल्का ने मोहाली को 2-1 से मात दी। सुमनप्रीत ने 2 अंक अर्जित किए। तीसरे मुकाबले में फिरोजपुर ने रुपनगर को 10-0 से करारी मात दी। विजेता टीम से राजनदीप कौर व राजदीप कौर क्रमश 2-2 अंक अर्जित किए। चौथे मुकाबले में मोगा ने मालेरकोटला को रोमांचक 12-11 से हराया। विजेता टीम से सिमरन व जसप्रीत ने क्रमश 2-2 अंक अर्जित किया। पांचवे मुकाबले में मेजबान लुधियाना ने पटियाला को 2-1 से हराया। लुधियाना की अमनजीत ने 1 स्कोर अर्जित किया। छठे मुकाबले में फिरोजपुर ने अमृतसर को 2-0 से हराया। फिरोजपुर से हरकीरत ने 1 अंक हासिल किया। सातवें मुकाबले में मोगा ने बठिडा को 2-1 से मात दी। विजेता टीम से सुमन ने एक रन हासिल किया। आठवें मुकाबले में संगरुर ने फाजिल्का को 13-12 से हराया। विजेता टीम से बेअंत ने तीन अंक हासिल किया।

chat bot
आपका साथी