लुधियाना दक्षिण के विधायक बलविंदर बैंस ने कहा, ठेकेदार घटिया सामग्री उपयोग करे तो करें सूचित

विपक्षी दलों के नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए बैंस ने कहा कि आजकल कुछ नेता निर्माण कार्यों का उद्घाटन करने का ड्रामा कर लोगों की आंखों में धूल झोंक रहे हैं। बैंस ने कहा कि वह रोजाना 10-12 घंटे इलाके के लोगों की समस्याएं सुनते हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 20 Feb 2021 04:38 PM (IST) Updated:Sat, 20 Feb 2021 04:38 PM (IST)
लुधियाना दक्षिण के विधायक बलविंदर बैंस ने कहा, ठेकेदार घटिया सामग्री उपयोग करे तो करें सूचित
विधानसभा लुधियाना दक्षिण के विधायक बलविंदर सिंह बैंस। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख और विधानसभा लुधियाना दक्षिण के विधायक बलविंदर सिंह बैंस ने वार्ड 31 अंतर्गत गगन नगर में इंटरलाकिंग टाइल्स लगाने के निर्माण कार्य का उद्धघाटन किया। 51.56 लाख रुपये की लागत से टाइल्स लगाने का काम किया जाएगा। समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए विधायक बैंस ने कहा कि उनके क्षेत्र में विकास के लगातार कार्य हो रहे हैं और शेष रहते काम भी जल्द पूरे किए जाएंगे। इसके लिए फंड की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

विपक्षी दलों के नेताओं पर लगाए आराेप

विपक्षी दलों के नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए बैंस ने कहा कि आजकल कुछ नेता निर्माण कार्यों का उद्घाटन करने का ड्रामा कर लोगों की आंखों में धूल झोंक रहे हैं। बैंस ने कहा कि वह रोजाना 10-12 घंटे इलाके के लोगों की समस्याएं सुनते हैं और उन्हें हल किया जाता है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह अपने इलाके में होने वाले विकास कार्यों पर नजर रखें, ताकि ठेकेदार उचित सामान का उपयोग करें। यदि ठेकेदार घटिया सामग्री उपयोग करता है तो उसकी सूचना उन्हें दी जाए, वह एक्शन लेंगे।

ये रहे माैजूद

इस मौके पर वार्ड प्रधान अजयपाल सिंह, रणजीत सिंह बल, किरना देवी, सुमन रानी, मालती देवी, संपूर्ण सिंह, अजीत सिंह, गुरसेवक सिंह, गुरचरण सिंह, जसवंत सिंह जस्सी, सुरेश कुमार, भूपिंदर सिंह, महंगू राम यादव, बलजीत मान, रमेश कुमार, पवन कुमार, प्रदीप शर्मा गोगी व प्रदीप लाला आदि उपस्थित थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी