वीर एकलव्य यूथ फाऊंडेशन का वफद मंत्री आशु से मिला

वीर एकलव्य यूथ फाऊंडेशन का वफद प्रधान राहुल डुलगच की अगुवाई में कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु से मिला। फेडरेशन के सदस्यों ने गत दिनों काफी लंबे समय पर कचे कर्मचारियों को पक्का करने के छठे तनख्वाह कमिशन की सिफारिश लागू करने के लिए कैप्टन अमेंद्र सिंह कैबिनेट मंत्री आशु का धन्यवाद किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:20 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:20 PM (IST)
वीर एकलव्य यूथ फाऊंडेशन का वफद मंत्री आशु से मिला
वीर एकलव्य यूथ फाऊंडेशन का वफद मंत्री आशु से मिला

संस, लुधियाना : वीर एकलव्य यूथ फाऊंडेशन का वफद प्रधान राहुल डुलगच की अगुवाई में कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु से मिला। फेडरेशन के सदस्यों ने गत दिनों काफी लंबे समय पर कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने के छठे तनख्वाह कमिशन की सिफारिश लागू करने के लिए कैप्टन अमेंद्र सिंह, कैबिनेट मंत्री आशु का धन्यवाद किया।

राहुल डुलगच ने कहा कि सफाई कर्मचारियों व सीवरमैनों की काफी समय से मांग थी कि कच्चे कर्मचारियों को तुरंत पक्का किया जाए। और छठे कमिशन की सिफारिशें लागू की जाए। इसके तहत पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली कैबिनेट द्वारा पास कर दिया गया। इससे पूरे सफाई कर्मचारियों में खुशी की लहर है। भारत भूषण आशु ने विश्वास दिलाया कि जल्दी ही कर्मचारियों को पक्का करने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। इस अवसर पर चेतन धालीवाल, मोहित स्याल, अमन सोदे, विवेक सूद आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी