आब्जर्वेशन होम में बच्चों को दीवाली की दी मिठाई

अंबाला से पधारे गौरव जैन निपुण जैन वीणा जैन गोल्डी जैन ने कहां किसी भी कारण आज यह बच्चे चाहे इस जेल में अपनी सजा काट रहे हैं लेकिन इनको अच्छे संस्कार देने के लिए समय-समय पर यहां अच्छे लोगों को आते रहना होगा। इनके सुंदर भविष्य में अपना बहुमूल्य योगदान देना होगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 07:14 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:14 PM (IST)
आब्जर्वेशन होम में बच्चों को दीवाली की दी मिठाई
आब्जर्वेशन होम में बच्चों को दीवाली की दी मिठाई

संस, लुधियाना : स्वर्ण-सुधा चेरिटेबल ट्रस्ट, प्रीत विहार, दिल्ली की ओर से महासाध्वी सुधा जी महाराज आदि ठाणा -7, की प्रेरणा से बच्चों की जेल आब्जरवेशन होम में 110 बच्चों को दीवाली के उपलक्ष्य में हर एक बच्चे के लिए 1- 1 किलो सूखी मिठाई और अन्य खाने-पीने का सामान रश्मि मैडम जिला चाइल्ड प्रोटेक्शन अफसर, तरुण अग्रवाल, सुपरिंटेंडेंट आब्जर्वेशन होम अजय बता, एवं सुपरिंटेंडेट को सौंपी गई।

इस अवसर पर अंबाला से पधारे गौरव जैन, निपुण जैन, वीणा जैन, गोल्डी जैन ने कहां किसी भी कारण आज यह बच्चे चाहे इस जेल में अपनी सजा काट रहे हैं, लेकिन इनको अच्छे संस्कार देने के लिए समय-समय पर यहां अच्छे लोगों को आते रहना होगा। इनके सुंदर भविष्य में अपना बहुमूल्य योगदान देना होगा। कार्यक्रम के संयोजक राकेश जैन अध्यक्ष, भगवान महावीर सेवा संस्थान ने बच्चों के आने वाले सुंदर एवं सुसंस्कारी भविष्य के लिए मंगल कामना करते हुए कहां आने वाली दीवाली इनकी जिदगी में भी अच्छी सोच की रोशनी लेकर आए। इस मौके पर एसएस जैन सभा किचलू नगर अध्यक्ष संजीव जैन सोनू, महामंत्री संजीव जैन शाह, नेम कुमार जैन, ने आने वाले समय में भी बच्चों को जरूरत अनुसार सहयोग करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर भगवान महावीर सेवा संस्थान के उपाध्यक्ष राजेश जैन, रमा जैन आदि अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी