सामाजिक कार्यों में अग्रणी है जैन सतीश परिवार: रिचा जैन

महिला शाखा भगवान महावीर सेवा सोसायटी की ओर से 68वां मासिक राशन वितरण जैन स्थानक सिविल लाइंस के प्रांगण में सामूहिक महामंत्र नवकार के उच्चारण के उपरांत शुरू किया गया। मासिक राशन वितरण का लाभ ओसवाल शॉल एंपोरियम के सतीश- कविता जैन और जैन सतीश होजरी के सुरेश-रजनी जैन परिवार की ओर से स्व. तरसेम लाल जैन जी की पुण्य स्मृति में आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 06:06 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 06:06 PM (IST)
सामाजिक कार्यों में अग्रणी है जैन सतीश परिवार: रिचा जैन
सामाजिक कार्यों में अग्रणी है जैन सतीश परिवार: रिचा जैन

संस, लुधियाना : महिला शाखा भगवान महावीर सेवा सोसायटी की ओर से 68वां मासिक राशन वितरण जैन स्थानक, सिविल लाइंस के प्रांगण में सामूहिक महामंत्र नवकार के उच्चारण के उपरांत शुरू किया गया। मासिक राशन वितरण का लाभ ओसवाल शॉल एंपोरियम के सतीश- कविता जैन और जैन सतीश होजरी के सुरेश-रजनी जैन परिवार की ओर से स्व. तरसेम लाल जैन जी की पुण्य स्मृति में आयोजित किया गया।

इस मौके पर सोसायटी की महामंत्री रिचा जैन ने बताया यह परिवार अपने बुजुर्गों के नाम पर और उनसे मिले संस्कारों को आगे बढ़ाने के लिए हर पल तैयार रहता है सेवा के जितने कार्य इन दोनों परिवारों की ओर से महानगर ही नहीं, देश के कोने कोने में जहां भी किसी को कोई जरूरत पढ़ती है। यह परिवार हमेशा ऐसे सेवा के कार्य में अपनी आहुति जरूर डालता है। इस परिवार की ओर से आज 62 परिवारों को मासिक राशन के साथ-साथ गरम शॉल आदि भी वितरण किए गए। इस मौके पर महिला शाखा की महामंत्री रिचा जैन, कोषाध्यक्ष कविता जैन, सह कोषाध्यक्ष रजनी जैन, रमा जैन, उपमा जैन, प्रवीण जैन, सुषमा जैन, लता जैन, कविता जैन, शिवाली जैन, रेनू जैन, सविता जैन, फूल चंद जैन, भगवान महावीर सेवा संस्थान के अध्यक्ष राकेश जैन, उपाध्यक्ष राजेश जैन, निलेश गुप्ता आदि अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी