कैप्टन व सिद्धू की आपसी खींचातान आम जनता पर आफत : हरकेश मित्तल

प्रदेश कांग्रेस में सिद्धू और कैप्टन की आपसी खींचातानी से ये साबित हो गया है कि सरकार को पंजाब वासियों की कोई फिक्र नहीं है। एक तो कोरोना महामारी का कहर पूरे जोर पर हैं वहीं दूसरी ओर सरकार के मंत्री लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं देने के बजाय आपस में ही एक दूसरे पर लांछन लगाने में लगे हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 06:00 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 06:00 PM (IST)
कैप्टन व सिद्धू की आपसी खींचातान आम जनता पर आफत : हरकेश मित्तल
कैप्टन व सिद्धू की आपसी खींचातान आम जनता पर आफत : हरकेश मित्तल

संस, लुधियाना : प्रदेश कांग्रेस में सिद्धू और कैप्टन की आपसी खींचातानी से ये साबित हो गया है कि सरकार को पंजाब वासियों की कोई फिक्र नहीं है। एक तो कोरोना महामारी का कहर पूरे जोर पर हैं, वहीं दूसरी ओर सरकार के मंत्री लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं देने के बजाय आपस में ही एक दूसरे पर लांछन लगाने में लगे हुए हैं। यह बात शिवरात्रि महोत्सव कमेटी के वाइस प्रधान व जिला भाजपा ट्रेड सेल के प्रधान हरकेश मित्तल ने कही।

उन्होंने कहा कि पंजाब में कोरोना की स्थिति बहुत गंभीर है। पंजाब सरकार लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं देने में शून्य हैं। जिले में लोगों को आक्सीजन, बेड, दवाइयां व इंजेक्शन नहीं मिल रहे हैं। बदकिस्मती है कि पंजाब में कांग्रेस सरकार होते हुए लोगों को उनकी आपसी लड़ाई देखने को मिल रही है। कांग्रेस हाईकमान को चाहिए कि वह कैप्टन अमरिदर सिंह को निर्देश दे कि उनकी सरकार मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवा कर टीकाकरण अभियान को जोर से चलाए।

chat bot
आपका साथी