लुधियाना में स्नैचरों में नहीं दिख रहा पुलिस का खौफ, दो युवकों के मोबाइल झपट ले गए बाइकर्स

लुधियाना में स्नैचर बेखौफ हैं। सुुंदर नगर 70 फुटी रोड क्षेत्र में पैदल जा रहे युवक का मोबाइल फोन माेटरसाइकिल सवार बदमाश झपट कर फरार हो गया। इसी तरह ट्रांसपोर्ट नगर से सूफिया बाग रोड की ओर जा रहे युवक का मोबाइल मोटरसाइकिल सवार दो लोग झपट ले गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 03:22 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 03:22 PM (IST)
लुधियाना में स्नैचरों में नहीं दिख रहा पुलिस का खौफ, दो युवकों के मोबाइल झपट ले गए बाइकर्स
लुधियाना पुलिस स्नैचरों पर नकेल कसने में विफल रही है। सांकेतिक चित्र।

लुधियाना, जेएनएन। शहर में मोटरसाइकिल सवार झपटमारों का आतंक बरकरार है। वे पुलिस से बेखौफ होकर वारदात अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामलों में स्नैचरों ने दो अलग-अलग इलाकों में पैदल जा रहे युवकों के मोबाइल फोन झपट लिए गए। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। आरोपितों का सुराग लगाने के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक कर रही है।

सुुंदर नगर 70 फुटी रोड क्षेत्र में पैदल जा रहे युवक का मोबाइल फोन माेटरसाइकिल सवार बदमाश झपट कर फरार हो गया। थाना दरेसी के एएसआइ बलविंदर राम ने बताया कि पुलिस ने बस्ती जोधेवाल की गली नंबर 2 के रहने वाले अजय कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अजय ने बताया कि वीरवार को वह सुंदर नगर की 70 फुटी रोड पर मोबाइल फोन पर बात करते हुए पैदल जा रहा था। उसी दौरान पीछे से स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर आया बदमाश उसका मोबाइल झपट कर ले गया। बलविंदर राम ने कहा कि आरोपित का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

उधर, ट्रांसपोर्ट नगर से सूफिया बाग रोड की ओर जा रहे युवक का मोबाइल मोटरसाइकिल सवार दो लोग झपट कर फरार हो गए। थाना डिवीजन नंबर 2 के एएसआइ गुरमेल सिंह ने बताया कि पुलिस ने उपकार एंक्लेव की गली नंबर 1 के राजेपाल की शिकायत पर एक सरदार व पंकज नाम के बदमाश पर केस दर्ज किया। राजेपाल ने बताया कि 8 जून की शाम 7 बजे वह अपने मोबाइल फोन पर बात करते हुए ट्रांसपोर्ट नगर से सूफिया बाग की और जा रहा था। जैसे ही वो इलाहाबाद बैंक के पास पहुंचा। उसी दौरान पीछे से मोटरसाइकिल पर आए बदमाश उसका वीवाे कंपनी का मोबाइल झपट कर फरार हो गए। उस दौरान मोटरसाइकिल चला रहा था सरदार अपने साथी पंकज को नाम से बुला रहा था।

यह भी पढ़ें - लुधियाना में सब्जी की रेहड़ी लगाने वाला भरत दो साल में हो गया मालामाल, गैंगस्टर्स से था कनेक्शन

chat bot
आपका साथी