लुधियाना के जगराओं में नशीली गोलियों के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

लुधियाना के जगराओं में पुलिस ने एक व्यक्ति को प्रतिबंध नशीली गोलियों समेत गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपित से 370 गोलियां के क्लोविडोल 100 एसआर ट्रामाडोल बरामद की हैं। आरोपित की पहचान प्रकर्म सिंह उर्फ परम सिंह निवासी गांव कमालपुरा के तौर पर हुई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 10:17 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 10:17 AM (IST)
लुधियाना के जगराओं में नशीली गोलियों के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
जगराओं पुलिस ने नशीली गोलियों के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

जगराओं, जेएनएन। थाना सदर रायकोट की पुलिस पार्टी द्वारा एक व्यक्ति को प्रतिबंध नशीली गोलियों समेत गिरफ्तार किया गया। एएसआई पहाड़ा सिंह ने बताया कि वे समेत एएसआई सुरजीत सिंह व पुलिस पार्टी चेकिंग के दौरान मेन चौक बसियां में उपस्थित थे। वहां पर उन्हें सूचना मिली कि प्रकर्म सिंह उर्फ परम सिंह निवासी गांव कमालपुरा नशीली गोलियां बेचने का धंधा करता है। जोकि गांव जलालदिवाल से पक्के रास्ते बाठ अस्पताल नजदीक की मेन रोड पर आ रहा है। अगर बाठ अस्पताल के नजदीक के टी प्वाइंट पर नाकाबंदी की जाए तो इसे प्रतिबंधित गोलियों समेत काबू किया जा सकता है।

इस सूचना के आधार पर प्रकर्म सिंह उर्फ कर्म सिंह निवासी गांव कमालपुरा के खिलाफ थाना सदर रायकोट में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके उसे नाकाबंदी दौरान 370 गोलियां के क्लोविडोल 100 एसआर ट्रामाडोल के साथ गिरफ्तार किया गया।

-------------------

चुराए हुए मोटरसाइकिल समेत दो गिरफ्तार

जगराओं। सीआईए स्टाफ की पुलिस पार्टी द्वारा मोटरसाइकिल चोरी करके आगे वेचने जा रहे दो लड़कों को चोरी किए हुए मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया। एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत गांव लीला मेघ सिंह में उपस्थित थे। वहां पर उन्हें सूचना मिली कि लवप्रीत सिंह उर्फ लैंहबर और जोरा सिंह चुराए हुए मोटरसाइकिल पर सवार होकर मोटरसाइकिल को बेचने के लिए सिधवांबेट की ओर आ रहे हैं । अगर ड्रेन के नजदीक नाकाबंदी की जाए तो इन्हें काबू किया जा सकता है । इस सूचना के आधार पर लवप्रीत सिंह उर्फ लैंहबर औऱ जोरा सिंह निवासी गांव सफीपुर के खिलाफ थाना सिधवांबेट में मुकदमा दर्ज करके इन्हें नाकाबंदी दौरान चोरी किए हुए सीटी 100 मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार कर लिया गया। इन्हें अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए 4 दिन तक का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

chat bot
आपका साथी