पुलिस अंकल चाचा करता है गंदी हरकतें, मां के साथ थाने आई छह साल की बच्ची ने लगाए आरोप

थाना सदर के गांव आसी कलां के पास छोटा नारंगवाल निवासी 6 वर्षीय बच्ची ने अपने सगे चाचा पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया। पुलिस को दी शिकायत में मासूम ने कहा पुलिस अंकल उसका चाचा उसके साथ गलत काम करता है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:27 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:27 AM (IST)
पुलिस अंकल चाचा करता है गंदी हरकतें, मां के साथ थाने आई छह साल की बच्ची ने लगाए आरोप
दिन भर थाने के बाहर बैठ शाम खाली हाथ लौटी। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। थाना सदर के गांव आसी कलां के पास छोटा नारंगवाल निवासी 6 वर्षीय बच्ची ने अपने सगे चाचा पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया। पुलिस को दी शिकायत में मासूम ने कहा पुलिस अंकल उसका चाचा उसके साथ गलत काम करता है। देवर के खिलाफ शिकायत देकर एफआईआर दर्ज कराने आई उसकी मां दिन भर कड़कती धूप में थाने के बाहर बैठी रही। देर शाम कोई कार्रवाई न होने पर वो बच्चों के साथ घर वापस लौट गई।

जानकारी देते हुए महिला ने बताया कि उसकी शादी को 11 साल हो गए हैं। उसका एक बेटा तथा उससे छोटी 6 साल की एक बेटी है। ससुराल में पति के अलावा, सास, ससुर तथा देवर हैं। एक साल पहले उसके देवर ने उसकी मासूम बेटी के साथ घैनौनी हरकत की। उसने अपनी पति को इसके बारे में बताया। जिस पर सुसराल वालों ने उसे मुह बंद रखने को कहा और किसी को बताने पर बच्चों समेत जान से मार देने की धमकियां दीं। तब वह डर के मारे चुप हो गई। मगर अब उसके देवर ने फिर से उसकी बच्ची के साथ घिनौनी हरकतें की। उसने बच्ची को भी किसी को न बताने के लिये कहा। मगर बच्ची ने सारी बात उसे बता दी। उसने बच्ची के कपड़े उतार कर देखा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

इसके बाद उसने थाना सदर में पहुच कर शिकायत दर्ज कराई। महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस ने शिकायत तो दर्ज कर ली। मगर शाम तक कोई कार्रवाई नहीं की। थाना प्रभारी जगदेव सिंह ने बात करने पर बताया कि उनके पास बच्ची की मां की तरफ से शिकायत आई है। मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद मंगलवार को आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-अब कानों पर भी असर डाल रहा कोरोना, सुनने की शक्ति प्रभावित, पंजाब में आ रहे हैं ऐसे मरीज

chat bot
आपका साथी