लुधियाना के शिमलापुरी में इलेक्ट्रॉनिक स्टोर दफ्तर से नौकर ने उड़ाए 2 लाख रुपये

अमन वोहरा ने पुलिस को बताया कि वह गिल रोड स्थित इलेक्ट्रॉनिक स्टोर में बतौर मैनेजर तैनात है। 12 मई को उसने अपने दफ्तर में टेबल के दराज में 2 लाख रुपए रखे और कहीं काम से बाहर चला गया। जब लौटकर आया तो वहां से नकदी गायब थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 04:27 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:27 PM (IST)
लुधियाना के शिमलापुरी में इलेक्ट्रॉनिक स्टोर दफ्तर से नौकर ने उड़ाए 2 लाख रुपये
इलेक्ट्रॉनिक स्टोर वर्कर ने दो साथियों के साथ मिलकर दफ्तर में रखे 2 लाख रुपये चोरी कर लिए। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। शिमलापुरी गिल रोड स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक स्टोर में काम करने वाले वर्कर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर दफ्तर में रखे 2 लाख रुपए चोरी कर लिए। थाना शिमलापुरी की पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके दो को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के नाम डाबा रोड निवासी अमरजीत कुमार, शिमलापुरी निवासी साहिल कुमार व उत्तर प्रदेश के रहने वाले आकाश कुमार हैं। आकाश अभी फरार है।

यह मामला पुलिस ने सतजोत नगर निवासी अमन मेहरा के बयान पर दर्ज किया है। अमन ने पुलिस को बताया कि वह गिल रोड स्थित इलेक्ट्रॉनिक स्टोर में बतौर मैनेजर तैनात है। 12 मई को उसने अपने दफ्तर में टेबल के दराज में 2 लाख रुपए रखे और कहीं काम से बाहर चला गया। जब लौटकर आया तो वहां से नकदी गायब थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो उसमें तीनों आरोपित दफ्तर के दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर से नकदी चोरी करते हुए नजर आए।

पुलिस के अनुसार अमरजीत कुमार इलेक्ट्रॉनिक स्टोर का वर्कर है। साहिल कुमार व आकाश पहले यहां काम करते थे। तीनों ने मिलीभगत कर वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल उन्होंने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे 30 हजार रुपए की नगदी बरामद कर ली है। तीसरे आरोपित आकाश की तलाश जारी है।

पार्क में बैठकर खेल रहे थे जुआ, गिरफ्तार

लुधियाना, जेएनएन। पार्क में बैठकर जुआ खेल रहे लोगों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने आरोपितों से नकदी कब्जे में लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों के नाम बलविंदर सिंह, नरेश कुमार, मोहित कुमार, संजीव, अमित कुमार व सागर हैं।  पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित मोहल्ला पंजाबी बाग कॉलोनी सलेम टाबरी स्थित एक पार्क में बैठकर ताश से जुआ खेल रहे हैं। पुलिस ने मौके पर जाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उनसे पुलिस को 2700 रुपए की नगदी भी बरामद हुई है।

chat bot
आपका साथी