सीवरेज जाम की समस्या : विधायक तलवाड़ के बाद उनके खेमे के पार्षदों ने मेयर बलकार संधू काे घेरा

लोकसभा चुनाव खत्म होते ही विधायक संजय तलवाड़ खेमे ने मेयर को घेरना शुरू कर दिया। हलका पूर्वी के अलग-अलग वार्डो में सीवरेज जाम की समस्या करीब एक साल से ज्यों की त्यों बनी है।

By Edited By: Publish:Sun, 26 May 2019 07:08 AM (IST) Updated:Sun, 26 May 2019 11:37 AM (IST)
सीवरेज जाम की समस्या : विधायक तलवाड़ के बाद उनके खेमे के पार्षदों ने मेयर बलकार संधू काे घेरा
सीवरेज जाम की समस्या : विधायक तलवाड़ के बाद उनके खेमे के पार्षदों ने मेयर बलकार संधू काे घेरा

जेएनएन, लुधियाना : लोकसभा चुनाव खत्म होते ही विधायक संजय तलवाड़ के खेमे ने मेयर को घेरना शुरू कर दिया। हलका पूर्वी के अलग-अलग वार्डों में सीवरेज जाम की समस्या करीब एक साल से ज्यों की त्यों बनी है। इस समस्या को लेकर विधायक तलवाड़ मेयर बलकार सिंह संधू के साथ निगम हाउस की बैठक में भी आमने-सामने हो चुके हैं। बावजूद इसके अभी तक हलके के कई वार्डों में सीवरेज जाम की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। लोकसभा चुनाव खत्म होते ही संजय तलवाड़ खेमे ने मेयर पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। शनिवार को करीब आधा दर्जन पार्षद मेयर को मिले और उन्होंने अपने-अपने वार्डो में सीवरेज समस्या का समाधान निकालने को कहा।

शनिवार को वार्ड 12 के पार्षद नरेश उप्पल, वार्ड 13 की पार्षद मनदीप कौर, वार्ड 15 की पार्षद कंचन मल्होत्रा, विपन विनायक व अन्य मेयर बलकार सिंह संधू से कैंप दफ्तर में मिले। मेयर ने पार्षदों की समस्या का हल निकालने के लिए ओएंडएम सेल के अफसरों को भी तलब किया था। पार्षदों ने बैठक के दौरान मेयर को बताया कि वह लंबे समय से सीवरेज जाम की समस्या से जूझ रहे हैं, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं निकल रहा है, जिस वजह से जनता परेशान है।

मेयर ने अफसरों से जवाब-तलबी की

मेयर ने अफसराें से जवाब तलबी करते हुए कहा कि आखिर क्यों नहीं इलाके की सीवरेज समस्या का समाधान किया जा रहा। मेयर ने अफसरों को हिदायतें दी हैं कि जहां जहां सीवरेज जाम की समस्या है उसके कारणों की जांच की जाए और समस्या को तुरंत दूर किया जाए। संजय तलवाड़ दे चुके हैं धरना लगाने की चेतावनी राहों रोड पर सीवरेज जाम को लेकर विधायक संजय तलवाड़ ने चुनाव खत्म होने के अगले दिन ही नगर निगम को धरना लगाने की चेतावनी दे दी थी। विधायक ने निगम अफसरों को कह दिया था कि अगर राहों रोड के सीवरेज जाम की समस्या का समाधान नहीं निकलता है तो वह लोगों के साथ धरना लगाने को मजबूर हो जाएंगे। तलवाड़ के बाद अब उनके खेमे के पार्षद मेयर के पास पहुंच गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी