Cooking Competition: लुधियाना में कुकिंग कंपीटिशन, मलाई केक बनाकर संजना ने पाया पहला स्थान

Cooking Competition कुकिंग कंपीटिशन में महिलाएं डिशिज घर से तैयार कर लाई। कंपीटिशन में उन्होंने केवल डिशिज को प्रिजेंट किया। प्रेजिंटेशन के आधार पर महिलाओं के कुकिंग स्किल्स को परखा गया। कुकिंग विशेषज्ञ मंजू दीवान ने महिलाओं से तैयार किए सामान संबंधी सवाल भी जानें।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 02:58 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 02:58 PM (IST)
Cooking Competition: लुधियाना में कुकिंग कंपीटिशन, मलाई केक बनाकर संजना ने पाया पहला स्थान
नंदिनी लेडीज क्लब ने कुकिंग कंपीटिशन किया आयोजित। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Cooking Competition: किसी ने डेजल्ट तैयार की तो किसी ने फ्रूट सैलेड। मौका रहा नंदिनी लेडीज क्लब की ओर से आयोजित किए गए कुकिंग कंपीटिशन का जोकि शनिवार सराभा नगर के एफटू रेसवे में आयोजित किया गया। क्लब मेंबर्स के कुकिंग स्किल्स को परखने के लिए कुकिंग विशेषज्ञ मंजू दीवान मौजूद रही, जिन्होंने महिलाओं की ओर से तैयार की गई डिशिज को चखा और उन्हें विजेता घोषित किया। क्लब की 10 मेंबर्स अंजू कालड़ा, रिचा चोपड़ा, बबिता गुप्ता, बबिता जिंदल, पलक अग्रवाल, कीर्ति अग्रवाल, संजना शर्मा, सुमन भारद्वाज, मोना कांसल और रेवा कपूर ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Industry: आर्थिक संकट के दाैर से गुजर रही इंडस्ट्री, MSME सेक्टर के ​​लिए 4 साल का मोरेटोरियम मांगा

महिलाएं घर से तैयार कर लाई डिशिज

कुकिंग कंपीटिशन में महिलाएं डिशिज घर से तैयार कर लाई। कंपीटिशन में उन्होंने केवल डिशिज को प्रिजेंट किया। प्रेजिंटेशन के आधार पर महिलाओं के कुकिंग स्किल्स को परखा गया। कुकिंग विशेषज्ञ मंजू दीवान ने महिलाओं से तैयार किए सामान संबंधी सवाल भी जानें। डेल्ट और सैलेड दोनों कैटेगरी में दोनोंमें एक-एक विजता चुना गया। मलाई केक तैयार करने के लिए संजना को पहला और पान आइसक्रीम तैयार तैयार करने के लिए रिचा चोपड़ा ने दूसरा स्थान पाया।

यह भी पढ़ें-Raid In Ludhiana: खालिस्तान के मुद्दे पर लोगों से उलझ जाता था गुरविंदर, मोबाइल पर करता रहता था कई घंटे बात

पपाया सैलेड तैयार करने में कीर्ति अग्रवाल ने पाया पहला स्थान

वहीं रा पपाया सैलेड तैयार करने के लिए कीर्ति अग्रवाल ने पहला और पंपकिन थाई प्रूट सैलेड तैयार करने के लिए मोना अग्रवाल ने दूसरा स्थान पाया। सभी विजेता रहने वाली मेंबर्स को क्लब की ओर से आकर्षक गिफ्टस दिए गए। इससे पहले क्लब मेंबर्स ने तंबोला भी खेला और कई तरह की फन गेम्स आकर्षण का केंद्र रही।

यह भी पढ़ें-Honey Trap: पाकिस्तान की जासूसी करता बठिंडा MES का चपरासी गिरफ्तार, ISI काे भेजता था खुफिया सूचनाएं

chat bot
आपका साथी