शिवरात्रि पर महादेव सेवा दल करवाएगा विशाल जागरण : बवेजा

महादेव सेवा दल विधानसभा पूर्वी की ओर से शिवरात्रि के उपलक्ष्य में 17वां विशाल जागरण एक मार्च 2022 को चहलां गांव स्थित मुक्तेश्वर मुक्ति धाम में आयोजित किया जाएगा। ये जानकारी महादेव सेवा दल के अध्यक्ष चेतन बवेजा ने स्थानीय चंडीगढ़ रोड के सेक्टर-32 स्थित संगठन मुख्यलय में महादेव सेवा दल के मुख्य पुजारी मनीष शास्त्री की अध्यक्षता में जागरण की तैयारियों संबधी आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 05:55 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 05:55 PM (IST)
शिवरात्रि पर महादेव सेवा दल करवाएगा विशाल जागरण : बवेजा
शिवरात्रि पर महादेव सेवा दल करवाएगा विशाल जागरण : बवेजा

संस, लुधियाना : महादेव सेवा दल विधानसभा पूर्वी की ओर से शिवरात्रि के उपलक्ष्य में 17वां विशाल जागरण एक मार्च 2022 को चहलां गांव स्थित, मुक्तेश्वर मुक्ति धाम में आयोजित किया जाएगा। ये जानकारी महादेव सेवा दल के अध्यक्ष चेतन बवेजा ने स्थानीय चंडीगढ़ रोड के सेक्टर-32 स्थित संगठन मुख्यलय में महादेव सेवा दल के मुख्य पुजारी मनीष शास्त्री की अध्यक्षता में जागरण की तैयारियों संबधी आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए दी। इस दौरान महादेव सेवा ने सदस्यता अभियान आरम्भ कर 97801-96996, 70800-00003 मोबाइल नंबर जारी किए। उक्त नंबरो पर काल कर कोई भी शिव भक्त सेवा भाव से संगठन के साथ जुड़ सकता है।

बवेजा ने पिछले वर्ष जागरण में सहयोग करने वाले संगठनो व सहयोगियो का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि संगठन से जुडऩे वाली मंदिर कमेटियों, धार्मिक-सामाजिक संगठनों के सदस्यों व स्थानीय लोगो के लिए शिवरात्रि पर्व पर चहलां गांव स्थित मुक्तेश्वर मुक्ति धाम के दर्शनों के लिए निशुल्क बसों का प्रबंध किया जाएगा। वहीं विधानसभा पूर्वी के सैंकड़ो परिवारों के घर तक पंहुच बना कर जागरण के निमत्रण दिए जाएंगे। पंकज गिल्हौत्रा, जतिंद्र गोरिया, सुरेश खन्ना, तरुण कुमार, बलदेव भोला ने बताया कि प्रसिद्ध भजन गायक भोले बाबा का गुणगान करेंगे। बन्नी बवेजा, सुभाष शर्मा, वासु गर्ग, मंगल यादव, अजय अरोड़ा, जुगिंद्र कुमार ने कहा भोले बाबा के जागरण में नन्हें-मुन्ने बच्चे भोले बाबा व मां पार्वती जी का स्वरुप धारण कर रासलीला करेंगे।

chat bot
आपका साथी