सुख आने पर प्रभु को भूलना नहीं चाहिए : भक्त विजय कपूर

बाबा बालक नाथ जी के चैत्र मास के चाले का संदेश घर-घर तक पहुंचाने के लिए दुगरी स्थित मंदिर अमर सिद्ध श्री बाबा बालक नाथ जी से झंडे की फेरी का आयोजन भगत विजय कपूर के सानिध्य में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 11:43 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 11:43 PM (IST)
सुख आने पर प्रभु को भूलना नहीं चाहिए : भक्त विजय कपूर
सुख आने पर प्रभु को भूलना नहीं चाहिए : भक्त विजय कपूर

संस, लुधियाना : बाबा बालक नाथ जी के चैत्र मास के चाले का संदेश घर-घर तक पहुंचाने के लिए दुगरी स्थित मंदिर अमर सिद्ध श्री बाबा बालक नाथ जी से झंडे की फेरी का आयोजन भगत विजय कपूर के सानिध्य में किया गया। मंदिर परिसर से शुरू हुई झंडे की फेरी सिविल लाइंस, पटेल नगर, न्यू कुंदनपुरी, छावनी मोहल्ला, शिवपुरी, सलेम टाबरी, एल्डिको, गणपति एंक्लेव, हैदर एंक्लेव, बहादुरके रोड आजाद नगर, न्यू सुभाष नगर, ताजपुर रोड, टिब्बा रोड, आनंद नगर, चीमा चौक से होते हुए वापस मंदिर में संपन्न हुई। झंडा फेरी में गुरु कृपा निष्काम सेवा मंडल ने बाबा जी की महिमा का गुणगान करते हुए मधुर भजन पेश कर संगत को भाव विभोर कर दिया।

इस मौके सेवक जगमोहन ओबराय ने बताया कि झंडा फेरी के दौरान भक्त विजय कपूर ने 54 घरों में बाबा जी के नाम की ज्योति प्रज्वलित कर संगत के घरों तक बाबा जी के चाले का संदेश पहुंचाया। इस मौके भक्त विजय कपूर ने कहा कि दुख में तो सभी प्रभु का सिमरन करते हैं। परंतु सुख में सभी प्रभु को भूल जाते हैं। इसलिए जीवन में जब भी सुख आए तो प्रभु सिमरन जरूर करना चाहिए।

इस अवसर पर पवन कपूर, हरीश कपूर, परमिदर अग्रवाल, प्रमोद बहल, प्रदीप, मदन ठाकुर, मास्टर सुरिदर शर्मा, दीपक नैय्यर आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी