चौड़ी सड़क पर 1008 दीपक से होगी भोले बाबा की महाआरती : पवन लहर

भगवान भोलेनाथ सब पर अपनी कृपा दृष्टि रखते हैं। शिवरात्रि उनका प्रिय पर्व है। जो भी भक्त श्रद्धा से उन्हें पंचामृत से स्नान करवाता है भोले बाबा उनके भंडार खुशियों से भर देते हैं। ऐसा शास्त्रों में भी विदित है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 08:15 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 08:15 PM (IST)
चौड़ी सड़क पर 1008 दीपक से होगी भोले बाबा की महाआरती : पवन लहर
चौड़ी सड़क पर 1008 दीपक से होगी भोले बाबा की महाआरती : पवन लहर

संस, लुधियाना : भगवान भोलेनाथ सब पर अपनी कृपा दृष्टि रखते हैं। शिवरात्रि उनका प्रिय पर्व है। जो भी भक्त श्रद्धा से उन्हें पंचामृत से स्नान करवाता है, भोले बाबा उनके भंडार खुशियों से भर देते हैं। ऐसा शास्त्रों में भी विदित है। ये बात शिवरात्रि महोत्सव कमेटी के प्रधान सुनील मेहरा ने चौड़ी सड़क में पवन लहर की अध्यक्षता में आयोजित सूचना केंद्र के उद्घाटन के दौरान कहे। उन्होंने आगे कहा कि 10 मार्च को पूरा महानगर बम बम भोले के जयघोष से गूंज उठेगा।

शिवरात्रि महोत्सव कमेटी की ओर से शोभायात्रा की तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। शिव भक्तों को निमंत्रण पत्र बांटे जा चुके हैं। बनारस से आए पंडित भगवान भोलेनाथ की महाआरती दरेसी के रामलीला मैदान में करेंगे। पवन लहर ने कहा कि चौड़ी सड़क पर उनके परिवार की ओर से भोलेनाथ की महाआरती 1008 दीपों से की जाएगी और उन्हें छप्पन भोग अर्पित किया जाएगा।

----

श्री दुर्गा माता मंदिर जगराओं पुल में भी हुई मीटिंग

इस मौके गुलशन टंडन, अमित गुप्ता ने कहा कि शिवरात्रि की तैयारियों को लेकर एक विशेष बैठक श्री दुर्गा माता मंदिर जगराओं पुल में ट्रस्ट के संजय महेंद्रू बंपी, श्री दुर्गा सेवक संघ के प्रधान बलबीर गुप्ता, हर हर महादेव शिवरात्रि महोत्सव कमेटी के प्रधान अश्वनी बहल की अध्यक्षता में सुबह 10 बजे आयोजित की जाएगी। इस मौके दिलीप ग्रोवर, संदीप जैन, शाम लाल सूरी, कौशल वालिया, बृज मोहन महंत, रोहित लहर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी