लुधियाना की रजनीश इंडस्ट्री में लगा कोरोना टेस्टिंग कैंप, सभी कर्मचारियों के लिए गए सैंपल

लुधियाना की फैक्ट्रियों में अब कर्मचारियों के कोविड-19 टेस्ट भी करवाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को फोकल प्वाइंट की रजनीश इंडस्ट्री में आरटी-पीसीआर कैंप लगाया गया। इस दौरान सभी कर्मचारियों का कोविड-19 टेस्ट करवाया गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 02:13 PM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 02:13 PM (IST)
लुधियाना की रजनीश इंडस्ट्री में लगा कोरोना टेस्टिंग कैंप, सभी कर्मचारियों के लिए गए सैंपल
लुधियाना फोकल प्वाइंट की रजनीश इंडस्ट्री प्राइवेट लिमिटेड में आरटी-पीसीआर कैंप लगाया गया। जागरण

लुधियाना, जेएनएन। कर्मचारियों को कोविड-19 से बचाने के लिए महानगर की इंडस्ट्री भी आगे आई है। फैक्ट्री प्रबंधन की ओर से लगातार किए जा रहे प्रयासों के तहत कारखानों में सैनिटाइजेशन करवाने के साथ-साथ मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। अब कर्मचारियों के कोविड-19 टेस्ट भी करवाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को फोकल प्वाइंट की रजनीश इंडस्ट्री प्राइवेट लिमिटेड में आरटी-पीसीआर कैंप लगाया गया। इस दौरान फैक्ट्री के सभी कर्मचारियों का कोविड-19 टेस्ट करवाया गया।

कंपनी के डायरेक्टर राहुल आहूजा ने बताया कि संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए टेस्टिंग किया जाना अति आवश्यक है। जिला प्रशासन की ओर से राधा स्वामी सत्संग घर में आइसोलेशन की सुविधा दी जा रही है जो कि बेहद प्रशंसनीय कदम है। सारी इंडस्ट्री को समय-समय पर अपनी लेबर और स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट जरूर करवाना चाहिए ताकि कोविड-19 की चेन तोड़ी जा सके। इस टेस्ट के लिए कोई भी इंडस्ट्री सीआईआई के चेयरमैन अशप्रीत साहनी और वाइस चेयरमैन अश्विन नागपाल से संपर्क कर सकती है। इसके साथ ही इंडस्ट्री अपने लेबर और स्टाफ का टीकाकरण करवाने के लिए भी प्रयास में जुट गई है। 

पंजाब के सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में है लुधियाना

बता दें कि लुधियाना पंजाब के सबसे अधिक प्रभावित जिलों में शामिल है। मंगलवार को जिले में 991 लोग संक्रमित पाए गए थे जबकि 21 कोरोना संक्रमितों की मौत दर्ज की गई। लुधियाना में वर्तमान में एक्टिव केसों का आंकड़ा 12371 तक पहुंच गया है। 

यह भी पढ़ें - प्रशांत किशाेर बनकर गाैरव ने पंजाब के 13 कांग्रेसियाें से तय किया था सौदा, राजस्थान के नेता से भी ठगे थे दाे कराेड़

chat bot
आपका साथी