लुधियाना में मोबाइल झपट कर भाग रहा स्नैचर मोटरसाइकिल से गिरा, लोगों ने धुनाई कर पुलिस को सौंपा

पकड़ा गया स्नैचर गांव लाडोवाल का रहने वाला आकाशदीप सिंह है। फरार हुए दोनों आरोपित भी लाडोवाल के रहने वाले राजा व बबलू हैं। पुलिस ने गांव लादिया खुर्द के दीपक कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 05:46 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 05:46 PM (IST)
लुधियाना में मोबाइल झपट कर भाग रहा स्नैचर मोटरसाइकिल से गिरा, लोगों ने धुनाई कर पुलिस को सौंपा
लुधियाना पुलिस ने स्नैचिंग के आरोप में गांव लाडोवाल के आकाशदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

लुधियाना, जेएनएन। हैबोवाल के गांव लांदिया खुर्द में व्यक्ति का मोबाइल झपट रहे तीन बदमाशों में से एक चलती हुई मोटरसाइकिल से गिर गया। मौके पर लोगों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और बाद में उसे थाना हैबोवाल पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने तीनों बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके पकड़े गए आरोपित को अदालत में पेश किया। उसका 2 दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ दविंदर सिंह ने बताया कि पकड़ा गया स्नैचर गांव लाडोवाल का रहने वाला आकाशदीप सिंह है। फरार हुए दोनों आरोपित भी लाडोवाल के रहने वाले राजा व बबलू हैं। पुलिस ने गांव लादिया खुर्द के दीपक कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। दीपक ने बताया कि 10 अप्रैल को वह अपनी साइकिल पर घर की ओर जा रहा था। रात 9 बजे जब वह गांव लादिया के स्कूल के पास पहुंचा तो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन लिया। वारदात के बाद फरार होने की हड़बड़ी में सबसे पीछे बैठा बदमाश मोटरसाइकिल से गिर गया। उसे लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। दविंदर सिंह ने कहा कि तीनों आरोपितों के खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं। फरार हुए दोनों आरोपितों के घरों में दबिश दी गई मगर वह नहीं मिले। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दुकान के बाहर खड़ी कार चोरी, एक पर केस

लुधियाना। डेहलों के गांव पद्दी स्थित दुकान के बाहर खड़ी कार चोरी हो गई। पुलिस की छानबीन में पता चला कि कार फरीदकोट के गांव मुंमरा निवासी जितेंद्र सिंह ने चोरी की है। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ सुभाष चंद्र ने बताया कि यह केस गांव सिलों कला निवासी हरप्रीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। हरप्रीत ने पुलिस को बताया कि 7 अप्रैल को उसने अपनी स्कोडा कार गांव पद्दी स्थित अपने पिता की किराना की दुकान के बाहर खड़ी की थी। वहां से वह जिम चला गया। वापस आने पर देखा तो वह कार चोरी हो चुकी थी।

छानबीन करने पर पता चला के जितेंद्र सिंह उसे वहां से लेकर गया है। हरप्रीत सिंह ने बताया कि जितेंद्र पहले गांव पद्दी में ही काम करता था। उसके बाद वह साहनेवाल में कहीं काम करने लग गया। घटना वाले दिन भी उसे गांव पद्दी में दिन भर देखा गया। दोपहर बाद गांव के लोगों ने जब उसे कार ले जाते देखा तो उन्हें लगा कि शायद हरप्रीत सिंह के कहने पर लेकर गया होगा। सुभाष चंद्र ने बताया कि आरोपित के गांव में दबिश दी गई मगर वह वहां से फरार मिला। उसकी तलाश जारी है, जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस ने दिया बड़ा झटका, पंजाब में पार्टी संगठन में भी नहीं होगी एंट्री

यह भी पढ़ें - फतेहगढ़ साहिब में सायरन बजने से एक्सिस बैंक का एटीएम लुटने से बचा, मशीन में था 8 लाख रुपये कैश

यह भी पढ़ें - मंत्री बलवीर सिद्धू के करीबी प्रिंस को मिली पंजाब की सबसे अमीर मंडी गोबिंदगढ़ कौंसिल की कमान

chat bot
आपका साथी