लुधियाना में प्रीत वेलफेयर सोसाइटी की चेतावनी, समस्याएं हल न हुई तो पार्षद का करेंगे बहिष्कार

प्रीत नगर वेलफेयर सोसाइटी ने लोगों से जुड़ी समस्याओं को लेकर एरिया पार्षद रुपिंदर कौर शीला के खिलाफ रविवार को प्रदर्शन किया। क्षेत्र के लोगों ने आरोप लगाया कि पार्षद पिछले 4 साल से इलाके में विजिट करने तक नहीं आई हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 03:31 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 03:31 PM (IST)
लुधियाना में प्रीत वेलफेयर सोसाइटी की चेतावनी, समस्याएं हल न हुई तो पार्षद का करेंगे बहिष्कार
लुधियाना में वार्ड नंबर 43 की प्रीत नगर वेलफेयर सोसाइटी के लोगों ने पार्षद के खिलाफ प्रदर्शन किया।

लुधियाना, जेएनएन। रविवार को महानगर के वार्ड नंबर 43 की प्रीत नगर वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों ने लोगों से जुड़ी समस्याओं को लेकर एरिया पार्षद रुपिंदर कौर शीला के खिलाफ प्रदर्शन किया। क्षेत्र के लोगों ने आरोप लगाया कि पार्षद पिछले 4 साल से इलाके में विजिट करने तक नहीं आई है और एरिया में मूलभूत सुविधाओं के अभाव के कारण यहां के लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र में सीवरेज सिस्टम बुरी तरह से प्रभावित है। सड़कों की हालत इतनी दयनीय हो चुकी है कि जगह-जगह गड्ढे होने से दुर्घटनाएं होती रहती हैं। पार्कों में सीनियर सिटीजन के बैठने के लिए कोई चेयर तक नहीं है और ना ही पार्कों का रखरखाव किया जा रहा है।

इलाके की कई सड़कों को जानबूझकर नहीं बनाया जा रहा। विकास के नाम पर ये इलाका बेहद पिछड़ गया है। इलाके में सफाई व्यवस्था भी चरमरा गई है। कई दिनों तक स्ट्रीट लाइट भी बंद रहती है। इलाके के विकास को कोई रुचि नही दिखाई जा रही। क्षेत्र निवासियों ने चेतावनी दी कि अगर एक सप्ताह के भीतर उनकी समस्याओं का संज्ञान नहीं लिया गया तो वह भविष्य में एरिया पार्षद, विधायक, सांसद और पार्टी का पूर्ण विरोध करेंगे।

प्रदर्शन करने वालों में के एल सेठी, गौरव केशव, अमनदीप सिंह, बुधराज, भूपेश बहल, गुरमीत सिंह, सुरेंद्र पाठक सहित भारी संख्या में इलाका निवासी मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें - पंजाब में कर्फ्यू में शराब खरीदते बठिंडा देहाती की AAP विधायक के गनमैन की वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें - Actor Sonu Sood ने माेगा की कोरोना पीड़ित महिला के इलाज का उठाया खर्च, जानें पूरा मामला

यह भी पढ़ें: कोरोना हाटस्पाट बना लुधियाना व मोहाली, पंजाब में पहली बार एक दिन में मिले 9100 संक्रमित

chat bot
आपका साथी