Gangsters Attack On Punjab Police: कैंटर छोड़ भागे दो ASI की हत्या करने वाले गैंगस्टर्स, तीसरे पुलिसकर्मी से पूछताछ में जुटे अधिकारी

जगराओं दाना मंडी में गोली चलने पर आसपास मौजूद लोग मौके से भाग निकले। इसके बाद गैंगस्टरों ने कैंटर में से कुछ सामान निकाल कर अपनी आई-20 गाड़ी में भरा। फिर वे कैंटर और गाड़ी लेकर रेलवे फाटक की ओर से होते हुए जीटी रोड पर जा पहुंचे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 09:14 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 09:14 PM (IST)
Gangsters Attack On Punjab Police: कैंटर छोड़ भागे दो ASI की हत्या करने वाले गैंगस्टर्स, तीसरे पुलिसकर्मी से पूछताछ में जुटे अधिकारी
सीसीटीवी कैमरे में कैद गैंगस्टरों का कैंटर और उनकी कार।

जगराओं, (लुधियाना), जेएनएन। शनिवार शाम यहां की दाना मंडी में गैंगस्टरों/नशा तस्करों ने पुलिस टीम पर हमला करके दो एएसआइ- भगवान सिंह और दलविंदरजीत सिंह की हत्या कर दी। घटना की सीसीटीवी फुटेज के अनुसार गैंगस्टर/नशा तस्करों के पुलिस कर्मचारियों पर गोलियां चलाने से आसपास दहशत फैल गई। दाना मंडी और आसपास मौजूद लोग मौके से भाग निकले। इसके बाद गैंगस्टरों ने कैंटर में से कुछ सामान निकाल कर अपनी आई-20 गाड़ी में भरा और फिर वे कैंटर और गाड़ी लेकर रेलवे फाटक की ओर से होते हुए जीटी रोड पर जा पहुंचे। पुलिस ने देर शाम पुरानी शूगर मिल के रास्ते से कैंटर बरामद कर लिया। वह लावारिस हालत में मिला। इस घटना में बचे तीसरे जवान राजविंदर सिंह से डीएसपी जतिंदरजीत सिंह और इंसपेक्टर सिमरजीत सिंह पूछताछ कर रहे हैं। 

चश्मदीद बोले- अगर एंबुलेंस समय पर पहुंचती तो बच सकती थी दलविंदरजीत की जान

मौके पर मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि वह मंडी में साथियों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। इसी दौरान उन्हें गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। उन्होंने उस और देखा तो एक पुलिसकर्मी नीचे गिरा हुआ था जबकि दूसरा बुरी तरह से घायल पड़ा था। कुछ लोग कैंटर में से सामान निकाल कर गाड़ी में भर रहे थे।

जगराओं दाना मंडी में घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ करती हुई पुलिस टीम।

गल्ला मजदूर यूनियन के प्रधान बलबीर सिंह ने बताया कि जब हमलावर अपनी गाड़ी लेकर वहां से चले गए तो वह मौके पर पहुंचे। घायल एएसआइ दलविंदरजीत सिंह को अस्पताल पहुंचाने के लिए हमने कई फोन किए पर एंबुलेंस नहीं पहुंची। किसी की प्राइवेट गाड़ी में उन्हें अस्पताल पहुंचाया। अगर एंबुलेंस ऐसे हादसे में सरकारी कर्मचारियों के लिए मौके पर नहीं पहुंचती तो आम लोगों के लिए क्या सुविधा हो सकती है। एंबुलेंस समय पर पहुंचती तो शायद एएसआई दलविंदरजीत सिंह बच सकते थे।

 

 सीटीवी कैमरे में कैद गैंगस्टरों की आई-20 कार।

 यह भी पढ़ें - Gangsters Attack On Punjab Police: लुधियाना में गैंगस्टरों ने किया पुलिस टीम पर हमला, दो ASI की गोली मारकर हत्या

विधायक मानूके ने जताया घटना पर दुख

घटना की सूचना मिलने पर जगराओं से आप विधायक सर्वजीत कौर मानुके मौके पर पहुंची। उन्होंने पुलिस कर्मचारियों पर हमले की निंदा की। उन्होंने कहा कि पुलिस कोविड-19 के चलते दिन-रात लोगों की सुरक्षा में जुटी है। लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति संभाल रही है। ऐसे में उस पर जानलेवा हमला निंदनीय है। हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

chat bot
आपका साथी