लुधियाना पुलिस ने 61 लोगों को लौटाए झपटे गए मोबाइल, टेक्निकली सपोर्ट यूनिट की मदद से किया था बरामद

एडीसीपी डिटेक्टिव रुपिंदर कौर भट्टी ने बताया कि लोगों के गुम हुए अथवा झपटे गए मोबाइल को ट्रेस करने के लिए टेक्निकली सपोर्ट यूनिट की मदद से बरामद किया गया। वीरवार उनके मालिकों को कॉन्फ्रेंस हॉल में बुलाकर उन्हें वापस लौटा दिया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 04:06 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 04:06 PM (IST)
लुधियाना पुलिस ने 61 लोगों को लौटाए झपटे गए मोबाइल, टेक्निकली सपोर्ट यूनिट की मदद से किया था बरामद
बरामद हुए मोबाइल लाेगाें काे साैंपते पुलिस अधिकारी। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। पुलिस ने पकड़े गए चोर वह झपटमार गिरोह से बरामद हुए 61 मोबाइल उनके असल मालिकों को सुपुर्द किए।पुलिस लाइन स्थित कॉन्फ्रेंस हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने मोबाइल के मालिकों को वहां बुलाकर उनके मोबाइल लौटाए।

जानकारी देते हुए एडीसीपी डिटेक्टिव रुपिंदर कौर भट्टी ने बताया कि लोगों के गुम हुए अथवा झपटे गए मोबाइल को ट्रेस करने के लिए टेक्निकली सपोर्ट यूनिट की मदद से बरामद किया गया। वीरवार उनके मालिकों को कॉन्फ्रेंस हॉल में बुलाकर उन्हें वापस लौटा दिया गया। उन्होंने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि जब भी किसी का मोबाइल गुम हो जाए अथवा चोरी हो जाए, उसकी शिकायत पुलिस के पास जरूर दर्ज करवाएं।

यह भी पढ़ें-हजारों लेकर भर दी फर्जी इनकम टैक्स रिटर्न

फर्जी इनकम टैक्स रिटर्न भरने के आरोप में थाना जमालपुर पुलिस ने दो भाइयों पर केस दर्ज किया है। एएसआइ जतिंदर कुमार ने बताया की आरोपित मुंडिया कलां के राम नगर के वीनू कुमार और आलोक है। एसबीएस नगर के र¨वदर सिंह ने बताया कि आरोपितों ने उसकी इनकम टैक्स की रिटर्न भरी थी, जिसके एवज में हजारों रुपये की फीस ली गई। वह रिटर्न फर्जी थी। उसने वह रिटर्न वीजा लगवाने के लिए कनाडा एंबेसी ले गया तो एंबेसी ने उस पर पांच साल का बैन लगा दिया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में सवारियों से लूटपाट करने वाले Auto Gang के तीन सदस्य गिरफ्तार

 पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी