Fraud In Ludhiana: साढ़े तीन साल बाद ग्रोवर Hyundai के पूर्व मुलाजिम के खिलाफ धोखाधड़ी का केस

शेरपुर चौक स्थित ग्रोवर हुंडई शो रूम में काम करने के दौरान धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस ने पूर्व मुलाजिम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 01:29 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 01:29 PM (IST)
Fraud In Ludhiana: साढ़े तीन साल बाद ग्रोवर Hyundai के पूर्व मुलाजिम के खिलाफ धोखाधड़ी का केस
धोखाधड़ी करने के आरोप में पूर्व मुलाजिम के खिलाफ केस दर्ज। (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सहयाेगी, लुधियाना। शेरपुर चौक स्थित ग्रोवर हुंडई शो रूम में काम करने के दौरान धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस ने पूर्व मुलाजिम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। ग्रोवर हुंडई के जनरल मैनेजर रविंदर गुप्ता ने 14 जून 2018 को आरोपितों के खिलाफ साहनेवाल पुलिस को शिकायत दी थी, जिसकी जांच करने के उपरांत लगभग साढ़े तीन साल बाद केस दर्ज किया गया। गुप्ता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि ग्रोवर आटो मोबाइल कंपनी का शेरपुर चौक पर शोरूम है।

आरोपित सतविंदर सिंह (निवासी गांव जरग) उनके यहां काम करता है। वह कार खरीदने वाले ग्राहकों से लेन-देन करने के साथ उनकी फाइल तैयार करता है। उन्हें सूचना मिली कि सतविंदर अन्य आरोपित पुरुषोत्तम कुमार (निवासी गोल्डन एवेन्यू कालोनी) के साथ मिलकर कार बेचने के दौरान उसके रजिस्ट्रेशन के समय रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट व हाईपैथिकेशन नहीं की। जांच करने पर पता चला कि उसने पहले भी 3-4 कारों के कागजात में इसी तरह की धोखाधड़ी की है। पुलिस ने जांच के बाद आरोपितों के खिलाफ धारा 408, 420 और 120-बी के तहत केस दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में दूसरे दिन भी धूप गायब, हवा की गुणवत्ता खराब, घरों से बाहर निकलने बचें मरीज

chat bot
आपका साथी