लुधियाना के बाबा दीप सिंह नगर में देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस की रेड, अड्डा संचालिका समेत 6 गिरफ्तार

शेर पुर कलां के बाबा दीप सिंह नगर के एक मकान में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर थाना माेती नगर पुलिस ने रेड कर अड्डा संचालिका दो महिलाओं तथा तीन ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 12:11 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 04:51 PM (IST)
लुधियाना के बाबा दीप सिंह नगर में देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस की रेड, अड्डा संचालिका समेत 6 गिरफ्तार
बाबा दीप सिंह नगर में देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस की रेड। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर में देह व्यापार के अड्डाें पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। शनिवार काे शेर पुर कलां के बाबा दीप सिंह नगर के एक मकान में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर थाना माेती नगर पुलिस ने रेड कर अड्डा संचालिका, दो महिलाओं तथा तीन ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। आराेपिताें के खिलाफ इम्मोरल ट्रैफिक प्रिवेंशन एक्ट के तहत केस दर्ज करके शनिवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ मेवा राम ने बताया कि आरोपितों की पहचान न्यू अंबेडकर नगर की गली नंबर 4 निवासी सीमा देवी, कलावती, सीता, ढोलेवाल निवासी राम कुमार, बस्ती मोहल्ला की गली नंबर 2 निवासी सुनील कुमार तथा नरेश कुमार के रूप में हुई। पुलिस को शुक्रवार दोपहर गुप्त सूचना मिली थी कि न्यू अंबेडकर नगर इलाके में रहने वाली सीमा देवी का बाबा दीप सिंह नगर में भी एक मकान है, जिसमें वह अवैध रूप से देह व्यापार का धंधा करती है।

यह भी पढ़ें-Loot In Ludhiana: मेले से लौट रहे बाइक सवार युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, अस्पताल में मौत

जिस्मफरोशी का धंधा करने के लिए किराये पर देती है घर

घर में बने हुए कमरे वह जिस्मफरोशी का धंधा करने के लिए किराए पर देती है। इसके अलावा वो महिलाओं को वहां बुला कर देह व्यापार का काम कराती है। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आराेपिताें से पूछताछ में अहम खुलासे हाेने की उम्मीद है। गाैरतलब है कि शहर के कई इलाकाें में जिस्मफिराेशी का धंधा बेखाैफ जारी है। कई मामलाें में जांच के बाद पुलिस आराेपिताें काे गिरफ्तार ताे करती है, लेकिन वह जमानत पर छूट जाते हैं।

यह भी पढ़ें-Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना में कांग्रेस पार्षद राशि अग्रवाल का इस्तीफा, फेसबुक पर दी जानकारी

chat bot
आपका साथी