लुधियाना पुलिस अब पंजाबी गायकों की क्लिपिंग से नशा विरोधी अभियान चला रही, युवाओं को कर रही जागरूक

लुधियाना पुलिस ने अब युवाओं को जागरूक करने के लिए पंजाब के मशहूर गायक इंद्रजीत सिंह निक्कू की सेवाएं ली हैं। निक्कू युवाओं को नशा तस्करों की सूचना पुलिस को तत्काल देने को कह रहे हैं ताकि उन पर नकेल डाल पंजाब की युवा पीढ़ी को बचाया जा सके।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 11:55 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 11:55 AM (IST)
लुधियाना पुलिस अब पंजाबी गायकों की क्लिपिंग से नशा विरोधी अभियान चला रही, युवाओं को कर रही जागरूक
लुधियाना पुलिस अब पंजाबी गायकों की क्लिपिंग से नशा विरोधी अभियान चला रही

लुधियाना, संवाद सहयोगी। लुधियाना में नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाने के अलावा अब खाकी वर्दी एक अनोखे अंदाज में नशा जागरुकता अभियान चला रही है। लुधियाना पुलिस ने अब युवाओं को जागरूक करने के लिए पंजाब के मशहूर गायक इंद्रजीत सिंह निक्कू की सेवाएं ली हैं। चूंकि युवा वर्ग निक्कू का फैन है, इसलिए अब उनकी क्लिपिंग जारी करवाई गई है, ताकि युवा नशों से दूर रहे। इसमें निक्कू युवाओं को सलाह देते नजर आ रहे हैं। साथ ही वह युवाओं को नशा तस्करों की सूचना पुलिस को तत्काल देने को कह रहे हैं, ताकि उन पर नकेल डाल पंजाब की युवा पीढ़ी को बचाया जा सके।

पंजाब पुलिस की दस दिवसीय एंटी ड्रग मुहिम के तहत लोगों को जागरूक करने के लिये थाना जमालपुर की रामगढ़ चौंकी ने जहां रैलियां निकाली वहीं निक्कू की क्लिपिंग व्हाट्स एप और इंटरनेट मीडिया पर वायरल की गई। वीडियो क्लिप में इंद्रजीत निक्कु ने नशे की गर्त में फंस चुके नौजवानों को नशा छुड़ाओं केंद्र में जाने की भी अपील कर रहे हैं, ताकि उनका उचित इलाज हो सके। वह लोगों से मां कर रहे हैं कि पंजाब को नशा मुक्त बनाने के लिये अपने इर्द गिर्द नशा बेचने वाले नशा तस्करों के बारे में पुलिस को जानकारी दे। ताकि पंजाब की जवानी को इस नशे के दलदल से बचाया जा सके।

chat bot
आपका साथी