युवा कांग्रेस देहात जगराओं के प्रधान समेत नौ के खिलाफ मारपीट का केस, जानें क्या है मामला

देहात युवा कांग्रेस प्रधान हरमन गालिब समेत 9 व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट के आरोप में थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। बलराज सिंह नाम के युवक ने उन पर रंजिश में मारपीट करने का आरोप लगाया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 02:14 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 02:14 PM (IST)
युवा कांग्रेस देहात जगराओं के प्रधान समेत नौ के खिलाफ मारपीट का केस, जानें क्या है मामला
जगराओं में देहात युवा कांग्रेस प्रधान हरमन गालिब व उसके साथियों पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। सांकेतिक चित्र

जगराओं, जेएनएन। पिछले दिनों ब्लॉक जगराओं में नियुक्त किए गए देहात युवा कांग्रेस प्रधान हरमन गालिब समेत 9 व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट के आरोप में थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। बस अड्डा पुलिस चौकी के एएसआइ प्रीतम मसीह ने बताया कि बलराज सिंह निवासी नजदीक कृपाल आश्रम, हीराबाग ने आरोप लगाया कि 11 जून को शाम को वह ग्रेवाल कालोनी में लक्ष्य सैलून में दाढ़ी बनवाने गए थे। तभी हरमन गालिब और सोनू गालिब सैलून के अंदर आ गए। हरमन गालिब ने अपनी पिस्तौल निकाल ली और सोनू गालिब ने उन्हें थप्पड़ मारा।

आरोप है कि हरमन गालिब ने उसके सिर पर पिस्टल लगाकर उसे सैलून से बाहर जाने के लिए कहा। बाहर पार्किंग में मोनू गालिब ने हाथ में .315 बोर की मॉडिफाइड राइफल पकड़ी हुई थी। उसके साथ चार-पांच अन्य अज्ञात लड़के खड़े थे। सभी ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की। जब मैंने शोर मचाया तो वे उसे धमकी देते हुए स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए। जाते समय हरमन उसकी जेब से उसका मोबाइल फोन निकाल ले गया। बलराज सिंह ने बताया कि उसका हरमन, मोनू और सोनू निवासी गांव गालिब कलां के साथ पहले भी झगड़ा हुआ था। उसी की रंजिश में उसे अकेला देखकर मारपीट की गई।

यह भी पढ़ें - लुधियाना में Dada Motors के अकाउंटेंट ने उड़ाए 49 लाख, घरवालों के खाते में डाल देता था कार ग्राहकों से मिली राशि

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

एसआइ प्रीतम मसीह ने बताया कि फिलहाल इस मामले में हरमन गालिब, सोनू गालिब, मोनू गालिब और चार-पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना सिटी में मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता ने पिस्तौल और राइफल के संबंध में जो आरोप लगाए हैं, उसके लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की जा रही है। अगर इन लोगों के पास हथियार साबित होते हैं तो उन पर आर्म्स एक्ट की धाराएं भी लगेंगी।

यह भी पढ़ें - Fake Currency: पटियाला में कार से 95 हजार की जाली करंसी पकड़ी, लुधियाना के तीन युवक गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी